टेक और गैजेट्स

मिडरेंज के स्मार्टफोन की कीमत में iPhone 13 खरीदने का मौका, जानें पूरी प्रोसेस

मिडरेंज के स्मार्टफोन की कीमत में iPhone 13 खरीदने का मौका, जानें पूरी प्रोसेस
x
Flipkart iPhone Offers And Discount : फ्लिपकार्ट मिडरेंज की कीमत में आईफोन 13 खरीदने का मौका दे रहा है।

Flipkart iPhone Offers And Discount : अगर आप भी एक अच्छा सा मिडरेंज स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं, लेकिन अगर आपको इस कीमत में आईफोन 13 मिल जाता है तो आप उसे ख़ुशी-ख़ुशी ले सकते हैं। तो समझिये वह पल आगया है आपके जीवन में जब आप आईफोन 13 (iPhone 13) को खरीद पाएंगे। Flipkart आपको यह मौका दे रहा है, जिसका फायदा उठाकर आप iPhone 13 को खरीद सकते हैं (Flipkart iPhone 13 Deal ). हम आपको पूरी प्रोसेस बताएंगे की कैसे आप 70 हजार रूपए की कीमत वाले स्मार्टफोन को मिडरेंज में खरीद सकते हैं।

Flipkart iPhone Offers And Discount

आईफोन 13 जो की मिडनाइट कलर और 128 जीबी स्टोरेज के साथ में आता है, इस स्मार्टफोन की कीमत 69,900 रूपए है. जिसे फ्लिपकार्ट पर 9 फीसदी डिस्काउंट के बाद मात्र 62,999 रुपये में लिस्ट किया गया है। जिसे आप सीधे इस कीमत पर खरीद सकते हैं. लेकिन अतिरिक्त डिस्काउंट के लिए आप स्मार्टफोन एक्सचेंज ऑफर का लाभ उठा सकते हैं।

Flipkart Smartphone Exchange Offer

अगर आप कोई भी स्मार्टफोन एक्सचेंज करना चाहते हैं, तो फ्लिपकार्ट आईफोन 13 पर 22500 रुपये का एक्सचेंज बोनस ऑफर कर रहा है, दोनों ऑफर्स का फायदा लेने के साथ iPhone 13 को खरीदने के लिए आपको मात्र 42,499 रूपए ही देने होंगे।

iPhone 13 Specifications

6.1 इंच का सुपर रेटिना XDR डिस्प्ले मिलता है. परफॉर्मेंस के लिए बायोनिक A15 चिपसेट दिया गया है। फोटोग्राफी के लिए 12mp+12mp का डुअल रियर सेटअप व फ्रंट में 12 mp का स्नैपर मिलता है। 128 जीबी के स्टोरेज के साथ में आता है।

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story