टेक और गैजेट्स

38 हजार वाले Nothing Phone 1 स्मार्टफोन को 8 हजार रूपए में खरीदने का मौका

38 हजार वाले Nothing Phone 1 स्मार्टफोन को 8 हजार रूपए में खरीदने का मौका
x
Flipkart Year End Sale 2022 : फ्लिपकार्ट पर ईयर एन्ड सेल के अंतिम दो दिन ही बचें हैं।

Flipkart Year End Sale 2022 : पुराने साल के ख़त्म होने और नए साल के आने में कुछ ही समय बचा हुआ है. एक बार फिर से साल के अंत में फ्लिपकार्ट की ईयर एंड सेल (Year End Sale 2022) चल रही है. इस सेल पर सभी इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स को काफी ज्यादा डिस्काउंट और ऑफर्स के साथ में बेचे जा रहा है (Flipkart Discount And Offers)। वहीं नथिंग स्मार्टफोन (Nothing Smartphone 1) पर भी जबरजस्त डील मिल रही है. यहां तक की आपको इसे 8 हजार रूपए की कीमत पर खरीदने का अवसर मिल रहा है। आइये जानते हैं कैसे आप इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं।

Nothing Phone 1 Discounts & Offers : Flipkart Year End Sale 2022

फ्लिपकार्ट पर नथिंग स्मार्टफोन जो की 37,999 रुपये की कीमत में लांच किया गया था। इस स्मार्टफोन पर फ्लिपकार्ट में 26 प्रतिशत की छूट देने के बाद 27,999 रुपये में लिस्ट किया गया है। इसके आलावा भी स्मार्टफोन पर कई सारे ऑफर्स मिल रहें हैं।

Bank Offer : Flipkart Year End Sale 2022

अगर आप इस स्मार्टफोन को खरीदने के लिए बैंक ऑफ़ बड़ौदा या फिर फेडरल बैंक का कार्ड यूज करते हैं। तो आपको 2800 रूपए का डिस्काउंट और मिल जाता है। लेकिन अतिरिक्त डिस्काउंट के लिए एक्सचेंज ऑफर का लाभ ले सकते हैं।

Exchange Offer : Flipkart Year End Sale 2022

अगर आपके पास कोई स्मार्टफोन है जिसे आप एक्सचेंज करना चाहते हैं. तो आपको इस स्मार्टफोन पर 17,500 रुपये का एक्सचेंज ऑफर मिल जाता है। जिसके बाद आपको इस स्मार्टफोन को खरीदने के लिए मात्र 7,699 रुपये का ही भुगतान करना होगा।

Next Story