टेक और गैजेट्स

Oppo Find X4 Pro: ओप्पो का नया फ्लैगशिप स्मार्टफोन, डिज़ाइन एकदम जबराट और फीचर्स के तो क्या कहने

Oppo Find X4 Pro: ओप्पो का नया फ्लैगशिप स्मार्टफोन, डिज़ाइन एकदम जबराट और फीचर्स के तो क्या कहने
x

 Oppo Find X4 Pro

Oppo Find X4 Pro review: फोन में 13MP या 12MP का सेकेंडरी सेंसर और माइक्रो लेंस का मेन सेंसर दिया है, फोन के मुख्य सेंसर की बात करे तो ये 50MP का होगा

Oppo Find X4 Pro review in hindi: साल शुरू होते ही Oppo ने अपनी नई Find X3 सीरीज का लॉन्च किया था। आपको बता दें इस समय ओप्पो कंपनी अपनी आने वालि Find-X सीरीज पर निरंतर कार्यरत है, ऐसा अनुमान है कि इस सीरीज का नाम Find X4 हो सकता है। सूत्रों की माने तो Find X4 सीरीज के अंतर्गत Oppo Find X4 Pro को फ्लैगशिप स्मार्टफोन के रूप में पेश किए जाने की संभावना है। स्पेसिफिकेशन की बात करें तो कुछ लीक्स सामने आए हैं। बहुत सी रिपोर्ट्स जो पहले आ चुकी थी

उनमें इस बात का दावा किया गया था कि Find X4 Pro स्मार्टफोन अगले साल लॉन्च हो सकता है। आपको बता दे कि कंपनी की तरफ से अभी तक आने वाली सीरीज की लॉन्चिंग डेट, इसके प्राइस और फीचर से संबंधित किसी भी प्रकार की कोई जानकारी नहीं दी गई है।

फोन में ये हो सकते हैं स्पेसिफिकेशन (Oppo Find X4 Pro Specification)

माय स्मार्टप्राइस पर आई एक के अनुसार, आने वाले नए स्मार्टफोन की डिस्प्ले 6.7 इंच की होगी। इसके रिफ्रेश रेट की बात करे तो इस फोन में 120Hz का रिफ्रेश रेट मिलेगा। अगर बात करे फोन के कैमरे की तो फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा। फोन में 13MP या 12MP का सेकेंडरी सेंसर और माइक्रो लेंस का मेन सेंसर दिया है। फोन के मुख्य सेंसर की बात करे तो ये 50MP का होगा ।

ओप्पों फाइंड X4 Pro की क्या होगी कीमत?(Oppo Find X4 Pro Review)

ओप्पों फाइंड X4 Pro की कीमत को लेकर अभी तक कंपनी की तरफ से कोई जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन जो जानकारी लीक्स में सामने आई है उसके अनुसार इस डिवाइस का प्राइस 80,000 रुपये तक हो सकता है। इतना ही नहीं आने वाले इस नए फोन मे यूजर्स को बहुत से कलर ऑप्शन दिए जा सकते है।

Shailja Mishra | रीवा रियासत

Shailja Mishra | रीवा रियासत

    Next Story