टेक और गैजेट्स

OnePlus Nord N300 : वनप्लस ने लांच किया अब तक का सबसे सस्ता स्मार्टफोन, कीमत और फोन देखकर दबा लेंगे दांतो तले उंगली

OnePlus Nord N300 : वनप्लस ने लांच किया अब तक का सबसे सस्ता  स्मार्टफोन, कीमत और फोन देखकर दबा लेंगे दांतो तले उंगली
x
OnePlus Nord N300 Specification In Hindi : वनप्लस ने एक बार फिर काफी ज्यादा अफोर्डेबल प्राइस में अपना स्मार्टफोन लांच किया है।

OnePlus Nord N300 Review In Hindi : हैंडसेट निर्माता वनप्लस कम्पनी ने एक बार अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन OnePlus Nord N300 को बाजार में उतारा है। जो की OnePlus Nord N200 5G का ही अपग्रेड वर्जन है. न्यू लांच के साथ अब यह स्मार्टफोन पूरी तरह से चेंज हो चुका है। वनप्लस लवर के लिए ये काफी अच्छी न्यूज़ है अब जो भी वनप्लस के महंगे स्मार्टफोन को नहीं खरीद सकते थे उन्हें बढ़िया स्पेसिफिकेशन्स के साथ Affordable स्मार्टफोन मिल जायेगा। आइये जानते हैं इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स;

OnePlus Nord N300 Specifications In Hindi

OnePlus Nord N300 Display : वनप्लस के इस लेटेस्ट स्मार्टफोन में 6.6 इंच की एचडी प्लसएलसीडी स्क्रीन है जो 90 हर्ट्ज के रिफ्रेश रेट साथ आती है।

OnePlus Nord N300 Chipset : मीडियाटेक डाइमेंसिटी 810 चिपसेट का इस्तेमाल किया गया है जो 6nm पर बेस्ड है. जिसकी सहायता से इसमें मल्टीटास्किंग बढियाँ से कर सकते हैं।

OnePlus Nord N300 Ram And Storage : स्मार्टफोन के बेस वेरिएंट में 4 जीबी LPDDR4x रैम के साथ 64 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है.

OnePlus Nord N300 Camera Setup : स्मार्टफोन के बैकपैनल में 48+2MP का डुअल रीयर कैमरा दिया गया है। वहीं सेल्फी के लिए 16mp का फ्रंट कैमरा है।

OnePlus Nord N300 Battery : वनप्लस के इस स्मार्टफोन में 5 हजार MAH की दमदार बैटरी दी गई है, जो की 33 वाट की फ़ास्टचार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है।

OnePlus Nord N300 Price : मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अन्य देशों से तुलना की जाये तो भारत में इस स्मार्टफोन की कीमत 19 हजार रूपए होगी।

OnePlus Nord N300 Colours : यह स्मार्टफोन सिंगल कलर वेरिएंट के साथ में आता है। जिसका कलर मिडनाइट जेड है।

Next Story