टेक और गैजेट्स

OnePlus का OnePlus Nord CE 4 धाँसू फ़ोन आया मार्केट में Iphone का बाप बनकर, 29 मिनट में होगा फुल चार्ज, मुफ्त में मिलेगा ₹2,199 का ईयरबड्स, जानिए फीचर्स

OnePlus का OnePlus Nord CE 4 धाँसू फ़ोन आया मार्केट में Iphone का बाप बनकर, 29 मिनट में होगा फुल चार्ज, मुफ्त में मिलेगा ₹2,199 का ईयरबड्स, जानिए फीचर्स
x
OnePlus Nord CE 4 Price In India, OnePlus Nord CE 4 Price: OnePlus का स्मार्टफ़ोन का मार्केट में काफी दबदबा है. OnePlus का स्मार्टफ़ोन आज नाम से बिक रहा है.

OnePlus Nord CE 4 Price In India, OnePlus Nord CE 4 Hindi, OnePlus Nord CE 4: OnePlus का स्मार्टफ़ोन का मार्केट में काफी दबदबा है. OnePlus का स्मार्टफ़ोन आज नाम से बिक रहा है. OnePlus ने भारत में OnePlus Nord CE 4 को लॉन्च कर दिया है. ये पिछले मॉडल Nord CE3 से भी ज्यादा दमदार है और इसमें फ्लैगशिप फोन जैसी खूबियां भी हैं. OnePlus इन दिनों मीडिया में काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियों में बनी हुई है। ऐसा इसलिए क्योंकि अभी हालही में OnePlus कम्पनी ने स्मार्टफ़ोन के मार्केट में एक बहुत तगड़ा फ़ोन निकाल दिया है जिसने सभी की छुट्टी कर दी है. इस स्मार्टफ़ोन के बारे में बताए तो इसके लिए कहा जा रहा है कि यह फ़ोन Iphone का बाप बनकर मार्केट में आया है.

OnePlus का स्मार्टफ़ोन को कंपनी ने फोन को 30 हजार से कम कीमत पर मार्केट में उतारा है, ऐसे में यह फोन मिड-रेंज फोन्स को टक्कर देगा. ग्राहकों के लिए OnePlus Nord CE 4 के दो वेरिएंट होंगे।

8GB RAM + 128GB स्टोरेज - ₹24,999

8GB RAM + 256GB स्टोरेज - ₹26,999

OnePlus Nord CE 4 में आपको मुफ्त में ₹2,199 की OnePlus Nord Buds 2r मिलेगा यदि आप सेल के दिन इसे खरीदते है.

oneplus.in, Amazon, OnePlus Store App, OnePlus Experience Store, Reliance Digital, Croma और कुछ दूसरी दुकानों से OnePlus Nord CE 4 को 4 अप्रैल दोपहर 12 बजे से खरीद सकते हैं.

OnePlus Nord CE 4 Offers

1 से 3 अप्रैल के बीच किसी भी OnePlus स्टोर पर जाकर इसे सिर्फ ₹999 में प्री-बुक कर सकते हैं. अगर आप फोन को 4 अप्रैल को खरीदते हैं तो कई धमाकेदार ऑफर्स का फायदा उठा सकते हैं. कंपनी कुल ₹4,699 तक का फायदा दे रही है, जिसमें एक्सचेंज बोनस (पुराना फोन देने पर मिलने वाली छूट) के ₹2,500 तक शामिल हैं.

- ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड और EMI या OneCard पर ₹2,500 तक का एक्सचेंज बोनस और ₹1,500 तक का इंस्टेंट डिस्काउंट.

- HDFC बैंक डेबिट कार्ड पर ₹1,500 का इंस्टेंट डिस्काउंट और क्रेडिट कार्ड EMI पर ₹1,250 का डिस्काउंट.

- Jio यूजर्स के लिए भी खुशखबरी है! 4 से 30 अप्रैल तक नया फोन खरीदने पर Jio से ₹2,250 तक के फायदे मिल सकते हैं।

OnePlus Nord CE 4 Specs

-OnePlus Nord CE 4 की स्क्रीन 6.7-इंच की है.

-इसकी खास बात ये है कि ये स्क्रीन पानी लगने पर भी आसानी से काम करती है.

-इस फोन में Qualcomm Snapdragon 7 Gen 3 प्रोसेसर है, जो 8GB RAM और 256GB स्टोरेज के साथ आता है (स्टोरेज को 1TB तक बढ़ाया जा सकता है).

-साथ ही, ये फोन RAM-Vita फीचर के साथ आता है जो इस्तेमाल करने में आसानी देता है और ऐप्स को बेहतर बनाता है.

-OnePlus Nord CE 4 में पीछे की तरफ दो कैमरे लगे हैं. मेन कैमरा 50MP का Sony LYT-600 सेंसर वाला है और इसमें तस्वीरों को स्थिर रखने के लिए खास तकनीक (Optical Image Stabilisation) भी है. दूसरा कैमरा 8MP का अल्ट्रावाइड सेंसर है. सेल्फी के लिए सामने की तरफ 16MP का कैमरा दिया गया है.

Next Story