टेक और गैजेट्स

Oneplus 9R या Oneplus 9RT, जानिए कौन है बेहतर

Ayush Anand
16 Jan 2022 2:24 PM GMT
Oneplus 9R या Oneplus 9RT, जानिए कौन है बेहतर
x
आइये जानते हैं Oneplus 9R और Oneplus 9RT के फीचर्स के बारे में।

नए साल का आगमन हो गय है और स्मार्टफोन कंपनीयों ने अपने नए स्मार्टफोन को बाजार में लॉन्च करना आरंभ भी कर दिया। इस रेस में कई कंपनीयां दौड़ रहें हैं। इसी कड़ि में एक नाम है जिसने भारतीय स्मार्टफोन बाजार में अपना सिक्का मनवाया है और वह कंपनी है वन प्लस (Oneplus), एप्पल (Apple) के स्मार्टफोन के बाद एप्पल के फिचर्स को टक्कर देने वाला एक मात्र स्मार्टफोन है वन प्लस। वन प्लस ने अपने 2021 में लॉन्च हुए वन प्लस 9आर के अपग्रड़ वैरिएंट प्लस 9आर टि को मार्केट में लॉन्च कर दिया। आज हम आपको में कौन बेहतर है यह बताएंगे।

Oneplus 9R: Features and Specifications


Oneplus 9R में कई सारे आकर्षक फिचर्स हैं जिनमें अच्छा कैमरा, दमदार प्रासेसर, फास्ट चार्जिंग प्रमुख हैं। Oneplus 9R में 6.5 इंच का कोर्निंग गोरिल्ला ग्लास डिसप्ले है वन प्लस 9आर में 120 एच जेड़ रिफ्रेश रेट दिया गया है। प्रासेसर की बात करें तो इसमें सनैपड्रैगन 870 चिपसेट है।

Oneplus 9R में क्वाड़ कैमरा सेटअप दिया गसा है, इसका प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल साथ हि इसमें 16 मेगापिक्सल अलट्रा वाइड़ कैमरा 5 मेगापिक्सल मैक्रो कैमरा और 2 मेगापिक्सल मोनोक्रोम सेंसर है। किमत की बात करें तो इसकी 39,999रु है।

Oneplus 9RT: Features and Specifications


Oneplus 9RT में बेहतर गेमिंग और सक्रोलिंग अनुभव से भरपुर स्मार्टफोन है। वन प्लस 9आर टि में 6.62 इंच का एमोलेड़ ग्लास डिसप्ले है Oneplus 9RT में 120 एच जेड़ रिफ्रेश रेट दिया गया है।

प्रासेसर की बात करें तो इसम क्वासकॉम सनैपड्रैगन 888 चिपसेट है। Oneplus 9RT में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गसा है, इसका प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल साथ हि इसमें 16 मेगापिक्सल अलट्रा वाइड़ कैमरा 2 मेगापिक्सल मैक्रो कैमरा और 16 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा है। किमत की बात करें तो इसकी 42,999रु है।

Next Story