टेक और गैजेट्स

realme GT Neo 3T पर जमकर मिल रहे ऑफर्स, कम कीमत में खरीदें इस पावरफुल स्मार्टफोन को

realme GT Neo 3T पर जमकर मिल रहे ऑफर्स,  कम कीमत में खरीदें इस पावरफुल स्मार्टफोन को
x
Flipkart Smartphone Discount Offer : फ्लिपकार्ट इन दिनों अपने कस्टमर्स को जमकर ऑफर दे रहा है।

Flipkart Smartphone Offers : ऑनलाइन शॉपिंग कम्पनी फ्लिपकार्ट अपने ग्राहकों पर साल के अंत में फिर से मेहरबान है, जहां कीमती स्मार्टफोन पर भी जमकर छूट मिल रही है। वहीं आज हम आपके लिए जो डील लेकर आएं हैं उसमें आप एक बढ़ियां कैमेरा, प्रोसेसर वाले स्मार्टफोन को काफी कम कीमत में खरीद सकेंगे। जिसका नाम है realme GT Neo 3T . इस स्मार्टफोन का नाम कभी न कभी आपने जरूर सुना होगा। तो आइये चलते हैं आपको पूरी प्रोसेस बताते हैं की आप realme GT Neo 3T स्मार्टफोन को कम कीमत में कैसे खरीद सकते हैं। और Flipkart Discount और Offers के इस्तेमाल से हजारों रूपए कैसे बचा सकते हैं।

Flipkart Smartphone Discount Offer

बात करें realme GT Neo 3T स्मार्टफोन की कीमत की तो जब इसे लांच किया गया था तब इसकी कीमत ₹34,999 रुपये थी और एक समय था की लोग तरसते थे की इसकी कीमत में 1000 हजार रूपए की ही छूट मिल जाये, और फ्लिपकार्ट ने अब जाकर इसमें बम्पर छूट दे दी है. दरअसल इन दिनों इस स्मार्टफोन को Flipkart पर ₹29,999 में लिस्ट किया गया है। यानी की आप सीधे पर इसमें 5000 रूपए Discount का लाभ ले सकते हैं। और अगर आपको इसके बाद भी अतिरिक्त Discount चाहिए तो Flipkart इसपर आपको Smartphone Exchange Offer के तहत भी बचत का मौका दे रहा है।

Flipkart Smartphone Exchange Offer

अगर आप इस स्मार्टफोन की खरीदारी के साथ ही कोई बढ़ियां कंडीशन वाला स्मार्टफोन चेंज करते हैं, तो फ्लिपकार्ट पर इस स्मार्टफोन के लिए 18500 रुपये का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। जिसके बाद आप इस स्मार्टफोन के 15 हजार रूपए की कीमत के अंदर खरीद सकते हैं। क्योंकि हो सकता है आपको एक्सचेंज बोनस को पूरा लाभ न मिल पाए, क्योंकि यह आपके द्वारा बदले गए स्मार्टफोन के आधार पर ही तय हो पायेगा।

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story