टेक और गैजेट्स

अब मात्र 300 रूपए देकर घर ले जाएं मुकेश अंबानी का Jio phone Next, 2 साल के लिए फिर मिलेगा अनलिमिटेड डेटा और कॉलिंग

अब मात्र 300 रूपए देकर घर ले जाएं मुकेश अंबानी का Jio phone Next, 2 साल के लिए फिर मिलेगा अनलिमिटेड डेटा और कॉलिंग
x
मुकेश अंबानी के Jio Phone Next ने एक बार फिर एयरटेल, आइडिया-वोडाफ़ोन जैसी कंपनियों के छक्के छुड़ा दिया है.

Jio Phone Next: जियो के स्मार्टफोन, जियो फोन नेक्स्ट को आप ऑफलाइन के साथ ईएमआई ऑप्शन (EMI Option) पर भी खरीद सकते हैं। जिओ फोन नेक्स्ट अब छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश के मोबाइल स्टोरेज में 40,000 से भी अधिक संख्या में उपलब्ध है। कम कीमत में इस स्मार्टफोन में आपको शानदार फीचर्स मिलते हैं।

मोबाइल के फीचर्स

कम कीमत में मिलने वाले इस मोबाइल में शानदार फीचर्स आते हैं। इसमें 13MP का रियल कैमरा और 8MP का फ्रंट कैमरा है। इस मोबाइल में कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ, Micro-USB port,3.5mm ऑडियो जैक, वाईफाई और डुअल सिम सपोर्ट के साथ, 3500mAh की बैटरी मिलती है। और इसमें गूगल असिस्टेंट भी सपोर्ट करता है। इस मोबाइल में ट्रांसलेट का फीचर भी दिया गया है।


जिओ का यह हैंडसेट Pragati OS पर आधारित है। जो एंड्राइड का ऑप्टमाइज वर्जन है। इस मोबाइल की स्क्रीन HD+ और 5.45-inch है। साथ ही Corning Gorilla glass 3 मोबाइल की सुरक्षा के लिए दिया गया है। यह हैंडसेट क्वाडकोर Qualcomm Snapdragon 215 प्रोसेसर पर काम करता है। जिओ फोन नेक्स्ट मे 2GB रैम और 32 जीबी का स्टोरेज मिलता है, जिसे माइक्रो एसडी कार्ड की सहायता से 512gb तक बढ़ा सकते हैं।

Jio phone Next की कीमत

इस मोबाइल की कीमत ₹6,499 है। इस मोबाइल को आप ₹1,999 की डाउनपेमेंट में भी खरीद सकते हैं। जिसमें आपको दो तरह के EMI के ऑप्शन मिलेंगे। 18 से 24 महीने के लिए आप ₹300 से ₹600 की ईएमआई पर खरीद सकते हैं।

Jio phone Next की खास बात

जिओ फोन नेक्स्ट ईएमआई में आपको कॉलिंग और डेटा चार्ज भी मिलेगा। 300 से ₹600 खर्च करने पर आपको स्मार्टफोन के साथ टेलीकॉम बेनिफिट्स भी मिलेंगे। और यदि आप 24 महीनों के लिए ₹300 की EMI पर यह फोन खरीदना चाहते हैं तो आपको स्मार्टफोन के साथ हर महीने 100 मिनट और 5GB डाटा प्राप्त होगा। वहीं, ₹450 की ईएमआई पर आपको फोन के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग,1.5 जीबी डाटा और 100 s.m.s. प्रतिदिन मिलेंगे।

Next Story