टेक और गैजेट्स

Nokia 105 Classic Price In India: मात्र 999 रूपए में मिल रहा Nokia का फ़ोन, UPI पेमेंट सहित कर सकते है ये काम...खरीदने के लिए लगी होड़

Nokia 105 Classic Price In India
x

Nokia 105 Classic Price In India

Nokia 105 Classic Price In India: Nokia 105 4G फोन को लॉन्च किया गया था. अब नोकिआ कंपनी ने क्लासिक नाम से एक और फ़ोन लांच कर दिया है.

Nokia 105 Classic Price In India: Nokia 105 4G फोन को लॉन्च किया गया था. अब नोकिआ कंपनी ने क्लासिक नाम से एक और फ़ोन लांच कर दिया है. बताते चले की इस फ़ोन में आप UPI सिस्टम के साथ-साथ 2जी कनेक्टिविटी का लाभ मिलेगा. Nokia 105 Classic की कीमत और फीचर्स...

Nokia 105 Classic specs

Nokia 105 Classic Phone की बात करे तो इस फोन में UPI पैम्नेट के लिए एप्लिकेशन स्टोर किया गया है. इस फ़ोन में सुरक्षित और सुविधाजनक चीज़े मिलती है. यह डिवाइस वायरलेस रेडियो कार्यक्षमता के साथ आती है, जिससे आप हेडसेट की आवश्यकता के बिना एफएम रेडियो स्टेशनों को सुन सकते हैं. फोन की 800mAh बैटरी भी विस्तारित स्टैंडबाय टाइम प्रदान करती है.

यूजर की सुविधा को मध्यस्थ रखते हुए, नोकिया 105 क्लासिक द्वारा प्रस्तुत किया गया है कि यह एक कॉम्पैक्ट डिजाइन का है, जिससे इसे संभालना और ले जाना सरल होता है. इसके साथ ही, पर्यावरण के प्रति जागरूकता को ध्यान में रखते हुए, इसका टिकाऊ निर्माण भी कठोर परीक्षण किया गया है, जिससे निर्बाध कनेक्टिविटी सुनिश्चित की जाती है.

Nokia 105 Classic Price In India

नोकिया 105 भारत में आधिकारिक तौर पर उपलब्ध है. फोन की कीमत 999 रुपये से शुरू होती है.

Next Story