टेक और गैजेट्स

New Year Reliance Jio Recharge Plan 2024: नए साल का ऑफर्स, लांच किया 123 रूपये में सबकुछ फ्री मिलेगा अनलिमिटेड डाटा और कालिंग

Jio International Roaming Plans
x

Jio International Roaming Plans

New Year Reliance Jio Recharge Plan 2024: Reliance Jio ने इन दिनों देश में हंगामा मचा दिया है. जियो देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी में से एक है.

New Year Reliance Jio Recharge Plan 2024: Reliance Jio ने इन दिनों देश में हंगामा मचा दिया है. जियो देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी में से एक है. Jio के पास हर तरह के रिचार्ज उपलब्ध है. रिलायंस जियो ने कम कीमत में अपने प्लान को मैदान में उतारा है. नए साल में आपको जियो रिचार्ज प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग, डेटा के साथ ढेरो बेनिफिट्स फ्री में ही दिए जा रहे हैं.

Jio 123 रुपए रिचार्ज प्लान

जियो ने देश में ग्राहकों के लिए 123 रुपए वाला रिचार्ज प्लान मार्किट में पेश किया है. इसमें आपको 28 दिनों की वैधता मिलती है. इस प्लान में आप अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग का लाभ उठा सकते है.इसमें आपको हर दिन 0.5 जीबी डाटा इस्तेमाल करने के लिए दिया जाता है. इस प्लान में आपको फ्री एसएमएस का बेनिफिट भी मिलता है. यदि आप इस रिचार्ज प्लान कों एक्टिव करना चाहते है तो आपको माय जिओ ऐप पर जाकर रिचार्ज करवा सकते है.

Jio 299 रुपए का रिचार्ज प्लान

यदि आप जियो का 299 रुपए वाला रिचार्ज प्लान करवाते है तो इसमें आपको 28 दिन की वैलिडिटी Offer की जाती है. इस प्लान में आपको डेली 2GB डाटा इस्तेमाल करने के लिए मिलता है. इस Recharge में आप 5G अनलिमिटेड डाटा का मुफ्त में लाभ उठा सकते है.


Next Story