टेक और गैजेट्स

New Year 2024 Reliance Jio 336 Days Plan: जियो ने लांच किया 336 दिन की वैलिडिटी वाला प्लान, फ्री में कालिंग और इंटरनेट

Jio Independence Day 2023 Offer
x

Jio Independence Day 2023 Offer

New Year 2024 Reliance Jio 336 Days Plan: रिलायंस जियो इस समय इंडियन टेलीकॉम कंपनियों में एक ऐसी कंपनी है जो यूजर्स की जरूरत के हिसाब से फ्री कॉलिंग के साथ ज्यादा डाटा वाले प्लान ऑफर करती हैं।

New Year 2024 Reliance Jio 336 Days Plan: रिलायंस जियो इस समय इंडियन टेलीकॉम कंपनियों में एक ऐसी कंपनी है जो यूजर्स की जरूरत के हिसाब से फ्री कॉलिंग के साथ ज्यादा डाटा वाले प्लान ऑफर करती हैं। कंपनी का लगभग हर एक रिचार्ज पैक अनलिमिटेड कॉल, डाटा और एसएमएस के साथ आता है। इसी को देखते हुए रिलायंस जियो का 1559 रुपए वाला प्लान आप लोगों को पसंद आ सकता है.

1559 रुपए वाले जियो रिचार्ज प्लान के साथ आप लोगों को कुल 24 जीबी हाई स्पीड डेटा का फायदा मिलेगा. डेटा के अलावा आपको इस जियो प्लान के साथ किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड फ्री वॉयस कॉलिंग का फायदा मिलेगा. डेटा और वॉयस कॉलिंग के अलावा इस अर्फोडेबल प्लान के साथ आपको कुल 3600 एसएमएस भी दिए जाएंगे. डेटा लिमिट पूरी होने के बाद स्पीड लिमिट कम होकर 64 Kbps कर दी जाएगी.

अगर आप लोगों के एरिया में Reliance Jio की 5जी सर्विस है तो आपको इस प्लान के साथ अनलिमिटेड 5जी डेटा का बेनिफिट भी दिया जाएगा. 1559 रुपए वाले इस प्रीपेड प्लान के साथ आपको जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड का फ्री एक्सेस दिया जाएगा. एक बात जो यहां ध्यान देने वाली है वह यह है कि जियो सिनेमा सब्सक्रिप्शन में प्रीमियम एक्सेस शामिल नहीं होगा.

Next Story