टेक और गैजेट्स

New Electric Scooter Launch: 1 चार्ज में 100 KM तक चलेगी ये इलेक्ट्रिक स्कूटर, इतने रुपए में कर सकते हैं बुकिंग, जानिए!

New Electric Scooter Launch: 1 चार्ज में 100 KM तक चलेगी ये इलेक्ट्रिक स्कूटर, इतने रुपए में कर सकते हैं बुकिंग, जानिए!
x

Boom Motors

हाल ही में Boom Motors कंपनी ने 2 नए Electric Scooter Launch किया है. जिसकी बुकिंग 12 नवंबर से शुरू हो चुकी है.

New Electric Scooter Launch: इन दिनों देश में इलेक्ट्रिक स्कूटर (Electric Scooter) की मांग तेजी से बढ़ रही है. लोग पेट्रोल गाड़ियों को छोड़ अब इलेक्ट्रिक गाड़ियों की तरफ तेजी से भाग रहे है. बता दे की इसका एक कारण है 'पेट्रोल' जो दिनभर-दिन बढ़ता ही जा रहा है. इस बदलते ज़माने में अब इलेक्ट्रिक स्कूटर हर दिल की धड़कन बनकर उभर रही है. बता दे की हाल ही में बूम मोटर्स (Boom Motors) ने ग्राहकों को बड़ी सौगात दे दी है. बूम मोटर्स ने एक साथ दो नए इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च कर दिए हैं. इस ई-स्कूटर की बुकिंग आज यानि 12 नवम्बर से शुरू कर दी गई है.

कंपनी ने दावा करते हुए कहा की ये स्कूटर 100 प्रतिशत टिकाऊ होगी. कंपनी ने इनका नाम कॉर्बेट 14 और कॉर्बेट 14-EX रखा है. बता दे की कॉर्बेट 14 स्कूटर की कीमत 89,999 रुपए और कॉर्बेट 14-EX की कीमत 1,19,999 रुपए बताई जा रही है. इस ई-स्कूटर को अगर आप लेना चाहते है तो इसे आप 499 रुपए में रिजर्व कर सकते है.

ये है स्पीड

कॉर्बेट 14 में 2.3 kWh बैटरी की बदौलत 65 किमी टॉप स्पीड और 100 किमी की रेंज मिलती है तो कॉर्बेट 14-EX में 4.6 kWh की बैटरी से 200 किमी की रेंज मिलती है.

EMI पर भी खरीद सकते है

बता दे की कॉर्बेट ईवी स्कूटर को 5 साल की 1,699 रुपए की मंथली EMI में खरीद सकते है वही कंपनी चेसिस पर 7 साल और बैटरी पर 5 साल की वारंटी भी दे रही है.

Next Story