टेक और गैजेट्स

Jio Free में दे रहा Netflix, Amazon Prime और Disney+ Hotstar

Jio Free में दे रहा Netflix, Amazon Prime और Disney+ Hotstar
x
आज हम आपको ऐसे ही जियो के कुछ Jio Recharge Plan के बारे में बताने जा रहे है. जिसमे यूजर्स को OTT प्लेटफॉर्म्स का सब्सक्रिप्शन मिल रहा है. जिसमे ग्राहक फ्री में Netflix, Amazon Prime Video और Disney+ Hotstar तीनों का सब्सक्रिप्शन का मजा उठा सकते है.

Jio देश में अपने नए प्लान्स से तबाही मचा रहा है. हाल ही में जियो ने अपने ग्राहकों को शानदार प्लान दिए है. इन दिनों देश में OTT का दौर तेजी से बढ़ता जा रहा है. हर कोई घर में रहकर OTT में फिल्मो और वेब सीरीज का मजा उठाना चाह रहा है. आज हम आपको ऐसे ही जियो के कुछ Jio Recharge Plan के बारे में बताने जा रहे है. जिसमे यूजर्स को OTT प्लेटफॉर्म्स का सब्सक्रिप्शन मिल रहा है. जिसमे ग्राहक फ्री में Netflix, Amazon Prime Video और Disney+ Hotstar तीनों का सब्सक्रिप्शन का मजा उठा सकते है.

Free Netflix, Amazon Prime Video और Disney+Hotstar देने वाले प्लान्स

जियो का 399 रुपये वाला प्लान

जियो पोस्टपेड प्लस प्लान में यूजर्स को 75 जीबी डेटा हर महीने मिलता है। अगर आपका डेटा खत्म हो जाता है तो हर 1 जीबी डेटा पर 10 रुपये लिए जाते हैं। प्लान में आपको डेटा के अलावा अनलिमिटेड कॉलिंग और एसएमएस जैसे फायदे भी मिलते हैं। सबसे खास बात ये है कि आपको इस प्लान में Netflix, Amazon Prime और Disney+ Hotstar जैसे ओटीटी प्लेटफॉर्म का सब्सक्रिप्शन भी मिलता है। अगर इस प्लान की कीमत की बात करें तो यह 399 रुपये का है।

जियो का 599 रुपये वाला प्लान

ये प्लान आपको 100GB इंटरनेट, 100 एसएमएस डेली और अनिमिटेड वॉयस कॉलिंग ऑफर करता है। इस प्लान में भी आपको नेटफ्लिक्स (Netflix), अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) और डिज्नी+हॉटस्टार (Disney+Hotstar) का एक साल का फ्री सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है।

जियो का 799 रुपये की कीमत वाला प्लान

799 रुपये की कीमत वाले प्लान में 150GB डेटा और 200GB रोलोवर डेटा दिया जा रहा है। इस फैमिली प्लान में आपको दो एडिश्नल सिम कार्ड, किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और अनलिमिटेड एसएमएस की सुविधा दी जा रही है। नेटफ्लिक्स (Netflix), अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) और डिज्नी+हॉटस्टार (Disney+Hotstar) का सब्सक्रिप्शन इस प्लान का भी हिस्सा है।

Next Story