टेक और गैजेट्स

Jio ग्राहकों को मुकेश अंबानी की बड़ी सौगात, Free में मिल रहा Netflix, Amazon Prime सहित ये Benefits

जियो फ़ोन
x

जियो फ़ोन 

रिलायंस जियो (Reliance Jio) देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी है. जियो ने हाल ही में अपने ग्राहकों को प्रीपेड और पोस्टपेड प्लान्स के शानदार ऑफर दिए है.

रिलायंस जियो (Reliance Jio) देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी है. जियो ने हाल ही में अपने ग्राहकों को प्रीपेड और पोस्टपेड प्लान्स के शानदार ऑफर दिए है. वही जियो मेंनेटफ्लिक्स और अमेजन प्राइम जैसे कई सारे ओटीटी प्लेटफॉर्म्स का सब्सक्रिप्शन और 100GB इंटरनेट के साथ और भी बहुत सारे फायदे मिल रहे हैं.

ये है प्लान

599 रुपये वाले पोस्टपेड प्लान में डेटा और वॉयस कॉलिंग से लेकर ओटीटी सब्सक्रिप्शन्स तक, सभी तरह के बेनेफिट्स दिए जा रहे हैं. आपको बता दें कि जियो का यह प्लान बेहद सस्ता है और एक महीने की वैलिडिटी का साथ आता है. आइए जानते हैं कि इस प्लान में आपको क्या-क्या मिल रहा है.इस पोस्टपेड प्लान में आपको कई सारे ओटीटी प्लेटफॉर्म्स के सब्सक्रिप्शन्स दिए जा रहे हैं. जिन प्लेटफॉर्म्स के कंटेन्ट को देखने के लिए आपको अलग से काफी खर्चा करना पड़ता, वो सभी जियो के इस प्लान में शामिल हैं. इस प्लान को खरीदने पर आपको एक साल का अमेजन प्राइम वीडियो का सब्सक्रिप्शन, नेटफ्लिक्स और डिज्नी + हॉटस्टार का एक्सेस और सभी जियो ऐप्स की मेंबरशिप भी मिलेगी.

इनमे भी है बेनिफेट्स

इस प्लान के बाकी फायदों की बात करें तो इसमें आपको किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग, हर दिन के लिए 100 एसएमएस की सुविधा और कुल मिलाकर 100GB इंटरनेट मिलता है. आपको बता दें कि इस प्लान में आपको 200GB के रोलोवर डेटा का बेनिफिट भी दिया जाता है. साथ ही, इसमें फैमिली प्लान के साथ एक एडिश्नल सिम कार्ड भी दिया जाता है.

Next Story