टेक और गैजेट्स

मुकेश अंबानी की बड़ी सौगात, अब हर किसी के हांथ में होगा देश का सबसे सस्ता 5G SmartPhone, मात्र ₹649 में कीमत में होगा आपके पास, जानिए पूरी Details...

मुकेश अंबानी की बड़ी सौगात, अब हर किसी के हांथ में होगा देश का सबसे सस्ता 5G SmartPhone, मात्र ₹649 में कीमत में होगा आपके पास, जानिए पूरी Details...
x
Jio Ganga 5G smartphone Hindi: केश अंबानी दुनिया के माने जाने बिजनेस मैन है. मुकेश अम्बानी अमीरो की लिस्ट में देश में नंबर वन सूची में आते है.

Reliance Jio Ganga 5G Smartphones: मुकेश अंबानी दुनिया के माने जाने बिजनेस मैन है. मुकेश अम्बानी अमीरो की लिस्ट में देश में नंबर वन सूची में आते है. मुकेश अम्बानी ने शुरूआती दौर में जियो जब लांच किया था. देशभर के सभी यूजर्स को फ्री में सिम और इंटरनेट 2 साला के लिए फ्री दिया था. जियो अपने ग्राहकों के लिए आज भी एक से बढ़कर एक ऑफर्स लेकर आते है. अभी हाल ही में खबर आ रही है की जल्द ही मुकेश अम्बानी एक 5g स्मार्टफोन लांच करने जा रहे है. यकीनन इस फ़ोन की कीमत इतनी होगी जिसके बारे में आप सोच भी नहीं सकते है. जियो के इस फ़ोन को लांच होने में कुछ ही समय बचा है इस बीच आपको हम उस फ़ोन की खूबियों के बारे में बताने जा रहे है.

मुकेश अम्बानी की कंपनी इस साल के अंत तक नया गंगा 5G स्मार्टफोन (Jio Ganga 5G smartphone) यानी जियो फोन 5G को जल्द ही लॉन्च कर सकती है. यही नहीं इस फ़ोन की कीमत बेहद सस्ती रहने का अनुमान है. लांच होने से पहले ही जियो गंगा 5G स्मार्टफोन की काफी सारी डिटेल्स लीक हो चुकी हैं। इसका मॉडल नंबर LS1654QB5 है. कंपनी अपने 5G स्मार्टफोन को ‘गंगा’ के नाम से बाजार में उतार सकती है. इसके अलावा रिलांयस जियो LYF के साथ इस 5G स्मार्टफोन को लॉन्च कर सकती है.

जियो गंगा 5G स्मार्टफोन भारत का सबसे सस्ता स्मार्टफोन हो सकता है इसलिए कंपनी इसे 10 हजार रुपये के अंदर ही लॉन्च कर सकती है। इसे 6 हजार रुपये से लेकर 7-8 हजार रुपये के बजट फ्रेंडली ऑप्शन में लॉन्च किया जा सकता है। खास बात यह है की इस फ़ोन की हर कोई सस्ती क़िस्त यानि 649 रूपए में अपना बना सकता है.

रिलांयस जियो का अपकमिंग 5G स्मार्टफोन 6.5 इंच की HD + LCD डिस्प्ले के साथ आ सकता है. यूजर्स को इसमें 90Hz रिफ्रेश रेट मिलेगा, जो स्क्रॉलिंग एक्सपीरिएंस को बेहतर करेगा. अपकमिंग स्मार्टफोन में क्वॉलकाम स्नैपड्रैगन 480 चिपसेट की सपोर्ट मिल सकती है. स्टोरेज की बात करें तो यह स्मार्टफोन 4GB LPDDR4X रैम और 32GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ दस्तक दे सकता है.

Next Story