टेक और गैजेट्स

होली के पहले मुकेश अंबानी का बड़ा ऐलान, बार-बार रिचार्ज करवाने का झंझट खत्म

जियो फ़ोन
x

जियो फ़ोन 

देश की सबसे बड़ी कंपनी यानि रिलायंस जियो (Reliance Jio) इन दिनों अपने ग्राहकों को खुश करने के लिए नए-नए ऑफर लेकर आ रही है.

देश की सबसे बड़ी कंपनी यानि रिलायंस जियो (Reliance Jio) इन दिनों अपने ग्राहकों को खुश करने के लिए नए-नए ऑफर लेकर आ रही है. ग्राहकों को लुभाने के लिए मुकेश अंबानी नए-नए तरीका आजमा रहे है. JIO के प्लान ने Airtel, BSNL, Vodafone Idea सहित कई कंपनी के प्लान को धराशाई कर दिया है. आज हम आपको ऐसे प्लान के बारे में बताने जा रहे है जिसे रिचार्ज करके आप सालभर फुर्सत हो जायेंगे। रिलायंस जियो (Reliance Jio) के इस प्रीपेड प्लान ने लोगो को चौका करके रख दिया है. होली के पहले आप इस प्लान का फायदा उठा सकते है.

1,499 रुपये का प्रीपेड प्लान

1,499 रुपये के Prepaid Plan में 84 दिनों की वैलिडिटी के लिए हर दिन 2GB डेटा मिलता है। इस प्लान में कुल मिलाकर 168GB डेटा मिलता है। एक बार 2GB डेटा की डेली डेटा लिमिट खत्म होने के बाद, नेटवर्क की स्पीड 64Kbps तक कम हो जाती है। इसके अलावा, Jio के नए पेश किए गए 1,499 रुपये के प्रीपेड प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉल और हर दिन 100 एसएमएस, Disney+ Hotstar प्रीमियम का एक साल का सब्सक्रिप्शन और JioTV, Jio Cloud, Jio Security और Jio Cinema का मुफ्त एक्सेस भी मिलता है।

4,199 रुपये का Prepaid Plan

Reliance Jio के 4,199 रुपये के प्रीपेड प्लान में 365 दिनों की वैलिडिटी के लिए हर दिन 3GB डेटा मिलता है। इस प्लान में कुल मिलाकर 1095GB डेटा मिलता है. एक बार 3GB डेटा की डेली डेटा लिमिट खत्म होने के बाद, नेटवर्क की स्पीड 64Kbps तक कम हो जाती है। इसके अलावा, Jio के नए पेश किए गए 4,199 रुपये के प्रीपेड प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉल और हर दिन 100 SMS, डिज्नी + हॉटस्टार प्रीमियम का एक साल का सब्सक्रिप्शन और JioTV, Jio Cloud, Jio Security और Jio Cinema का फ्री एक्सेस भी मिलता है. इस प्लान में 200 रुपये का JioMart Maha कैशबैक ऑफर भी है।

Next Story