टेक और गैजेट्स

2016 में 2 साल फ्री इंटरनेट देने वाले मुकेश अंबानी ने होली के एक दिन पहले की ऑफर की बरसात, जानिए!

Jio Best Recharge Plan
x
Jio ग्राहकों के लिए मुकेश अंबानी ने शानदार ऑफर लाए है.

Rewa Riyasat, नई दिल्ली: Reliance Jio देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी है. JIO ने ग्राहकों को एक से बढ़कर एक सौगात दी. और कभी ग्राहकों को मायूस नहीं होने दिया। आपको बता दे की मुकेश अंबानी के Jio ने अपने शुरूआती दौर में लगभग 2 साल तक फ्री इंटरनेट बांटा था. होली के एक दिन पहले आज हम आपको ऐसे कुछ प्लान के बारे में बताने जा रहे है जिसे Jio ने हाल ही में पेश किया है. Jio ग्राहकों के लिए कई Offers लेकर आई है जिसमे ग्राहकों को अनलिमिटेड डेटा (Jio offer Daily Unlimited Data) की सुविधा मिलेगी.

Reliance Jio 296 Prepaid plan

JIO के 296 रुपये वाला प्लान 30 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है, यानी इस प्लान का इस्तेमाल आप महीने भर तक कर सकते हैं। यह रिलायंस जियो कंपनी का अकेला प्लान है, जो 30 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान में ग्राहकों को इंटरनेट इस्तेमाल करने के लिए टोटल 25जीबी डेटा ऑफर किया जा रहा है। मतलब इस डेटा का इस्तेमाल आप अपने जरुरत के हिसाब से कर सकते है। अगर आप चाहें तो मिलने वाले इंटरनेट डेटा का इस्तेमाल एक हफ्ते तक भी कर सकते हैं या फिर महीने भर भी चला सकते हैं।


इस प्लान में मिलने वाले अन्य बेनिफिट्स की बात करें तो इसमें लोगों को बातचीत करने के लिए सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है। यानी आप घंटों अपने दोस्तों से बाते कर सकते हैं। इस प्लान में रोजाना 100 SMS भी दिए जा रहे हैं। इसके अलावा प्लान में आपको JioTV, JioCinema, JioSecurity और JioCloud जैसे ऐप्स का मुफ्त सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा। जियो कंपनी का ये प्लान उन यूजर्स के लिए कड़ी अच्छा साबित हो सकता है, जिन्हें अधिक डेटा की जरुरत नहीं पड़ती है।

Next Story