टेक और गैजेट्स

मुकेश अंबानी ने चोरी से लांच किए 2 प्री-पेड प्लान, किसी कंपनी ने आज तक नहीं दी, पहली बार मिल रहा ऐसा प्लान

Jio
x

Reliance Jio Free Internet

रिलायंस जियो (Reliance Jio) इन दिनों अपने ग्राहकों को खुश करने के लिए नए-नए प्लान मार्केट में उतार रही है.

देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो (Reliance Jio) इन दिनों अपने ग्राहकों को खुश करने के लिए नए-नए प्लान मार्केट में उतार रही है. हाल ही में मुकेश अंबानी ने 2 नए Prepaid प्लान लांच किये है. ग्राहकों को जानकर खुशखबरी होगी की JIO के ये दोनों प्लान Disney+ Hotstar प्रीमियम सब्सक्रिप्शन के साथ आते हैं. Disney+ Hotstar का Premium सब्सक्रिप्शन मिल रहा है. आमतौर पर सिर्फ Disney+ Hotstar का ही सब्सक्रिप्शन ही मिलता है. ये है दोनों प्लान...

1,499 रुपये का प्लान

JIO के 1,499 रुपये वाले नए प्लान में यूजर्स को हर रोज 2GB डाटा मिलेगा। इसके अलावा सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100 SMS के साथ जियो एप्स के सब्सक्रिप्शन मिलेंगे। इस प्लान के साथ Disney+ Hotstar Premium का सब्सक्रिप्शन मिलेगा जिसकी कीमत करीब 1,499 रुपये ही है। इस प्लान की वैधता 84 दिनों की है।

4,199 रुपये वाला प्लान

रिलायंस Jio के 4,199 रुपये वाले प्लान में रोज 3GB डाटा मिलेगा। इस प्लान के साथ भी सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100 SMS के साथ जियो एप्स के सब्सक्रिप्शन मिलेंगे। इस प्लान के साथ Disney+ Hotstar Premium का सब्सक्रिप्शन मिलेगा। जियो के इस प्लान की वैधता 365 दिनों की है।

Next Story