टेक और गैजेट्स

मुकेश अंबानी ने कराई Jio के यूजर्स की चांदी! घर बैठे दिया ऐसा इंटरनेट कि 2016 में मिलने वाला फ्री भी पड़ा कम

Jio
x

Reliance Jio Free Internet

जियो (Jio) के मुकेश अंबानी ने ग्राहकों के लिए तेज इंटरनेट वाला प्लान घोषत कर दिया है. यदि आप भी चाहते है की आपका इनटरनेट मस्त चले और आप अपने घर में वाईफाई का कनेक्शन करवाना चाहते है तो ये पूरी सुविधा आपको JIO दे रहा है वो भी घर बैठे.

Rewa Riyasat, नई दिल्ली. हर किसी की चाहत होती है की उसे शानदार इंटरनेट मिले. एक बार फिर जियो (Jio) के मुकेश अंबानी ने ग्राहकों के लिए तेज इंटरनेट वाला प्लान घोषत कर दिया है. यदि आप भी चाहते है की आपका इनटरनेट मस्त चले और आप अपने घर में वाईफाई का कनेक्शन करवाना चाहते है तो ये पूरी सुविधा आपको JIO दे रहा है वो भी घर बैठे.

शानदार मिल रही इंटरनेट सुविधा

रिलायंस जियो (Reliance Jio) होली के पहले अपने यूजर्स को शानदार ऑफर दे रही है. जियो फाइबर (Jio Fiber) में आपको हाई-स्पीड डेटा के साथ-साथ कई सारे आकर्षक बेनिफिट्स मिलते हैं.

स्पीड से चलने वाला इंटरनेट

-घर बैठे तेज इंटरनेट की सुविधा लेने के लिए आपको सबसे पहले अपने स्मार्टफोन पर जियो फाइबर का वेबपेज खोलें, फिर अपना नाम और मोबाइल नंबर भरें. इसके बाद आप 6 नंबर का वन-टाइम पासवर्ड यानी (OTP) भरें, जो रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर पर आएगा और ओटीपी को वेरफाई करें.

-ये करने के बाद आप अपने घर का पता भरें, जहां पर आपको JioFiber कनेक्शन की जरूरत है. ये फिल करने के बाद सम्बिट पर क्लिक कर दें. पता के सबमिट हो जाने के बाद Jio की तरफ से आपको आपके रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर पर एक कंफर्मेशन मैसेज भेजा जाएगा.

-आपको बता दें कि टेलीकॉम डिपार्टमेंट (DoT) के Rules and Regulations के मुताबिक, सर्विस के लिए आपके पास आधार कार्ड या पहचान का कोई वैलिड प्रूफ और पते का प्रूफ होना जरूरी है. इस तरह आप घर बैठे ही जियो कि इस सर्विस का लाभ उठा सकेंगे.

Next Story