टेक और गैजेट्स

मुकेश अंबानी ने 2022 में लांच किया बवाल ऑफर, एक रिचार्ज में सीधे 719 रुपए की बचत, जानिए!

Jio
x

Reliance Jio Free Internet

रिलायंस जियो (Reliance Jio) देश की सबसे बड़ी कंपनी है. Jio ने ग्राहकों के लिए होली के पहले शानदार ऑफर लेकर आये है.

रिलायंस जियो (Reliance Jio) देश की सबसे बड़ी कंपनी है. Jio ने ग्राहकों के लिए होली के पहले शानदार ऑफर लेकर आये है. आज हम जानते है कौन-कौन से ऑफर जियो यूजर्स के लिए बेस्ट रहेंगे. आज हम आपको Reliance Jio के एक ऐसे प्लान के रिचार्ज के बारे में बताने जा रहे है जिसमे आपको फ्री में Disney Plus Hotstar subscription के साथ फ्री कॉल, डाटा और 719 रुपए तक की बचत मिलेगी. चलिए जानते है इस प्लान के बारे में...

जियो का 1499 रूपए वाला रिचार्ज

1,499 रुपये का Jio प्लान डिज्नी प्लस हॉटस्टार प्रीमियम सब्सक्रिप्शन के साथ आता है जिसकी कीमत डिज्नी प्लस हॉटस्टार प्रीमियम सब्सक्रिप्शन के जितनी ही है। जियो के प्लान में हॉटस्टार सब्सक्रिप्शन के अलावा आपको Jio के 719 रुपये के प्रीपेड पैक के भी लाभ मिलते, जिसमें अनलिमिटेड वॉयस कॉल, प्रति दिन 100 एसएमएस, प्रति दिन 2GB और 84 दिनों की वैधता शामिल है। तो तकनीकी रूप से आप जियो के 1499 रुपये वाले रिचार्ज को कराने के बाद डिज्नी प्लस हॉटस्टार प्रीमियम सदस्यता के लिए केवल 780 रुपये का भुगतान कर रहे हैं, जिसमें आपको 4K कंटेंट और 4 डिवाइस का सपोर्ट मिलता है।

अब आप चाहें तो 780 रुपए को चार लोगों में विभाजित कर डिज्नी प्लस हॉटस्टार प्रीमियम सदस्यता को शेयर कर सकते हैं। इस हिसाब से प्रति व्यक्ति सदस्यता की कीमत 195 रुपये तक होगी। वहीं, प्लेटफ़ॉर्म चार अलग-अलग प्रोफाइल का सपोर्ट है, जिससे आसानी से सब अपना-अपना कंटेंट देख सकेंगे। इस हिसाब से यदि आप एक Jio उपयोगकर्ता हैं तो आप Disney Plus Hotstar प्रीमियम सब्सक्र्पिशन पर 719 रुपये की बचत कर सकते हैं।

Next Story