टेक और गैजेट्स

Mukesh Ambani Jio Free Recharge: मुकेश अंबानी के जन्मदिन पर फ्री मिल रहा 555 रुपये वाला रिलायंस जियो रिचार्ज, जानें वॉट्सऐप मेसेज की सच्चाई

Mukesh Ambani Jio Free Recharge: मुकेश अंबानी के जन्मदिन पर फ्री मिल रहा 555 रुपये वाला रिलायंस जियो रिचार्ज, जानें वॉट्सऐप मेसेज की सच्चाई
x
Mukesh Ambani Birthday Jio Free Recharge 2024, jio free recharge ambani birthday: मुकेश अम्बानी देश के बड़े बिजनेसमैन है. जियो कंपनी के संस्थापक मुकेश अम्बानी अपने जियो ग्राहकों को बीच-बीच में शानदार ऑफर्स देकर खुश करते रहते है.

Mukesh Ambani Birthday, Mukesh Ambani Birthday Free Recharge: मुकेश अम्बानी देश के बड़े बिजनेसमैन है. जियो कंपनी के संस्थापक मुकेश अम्बानी अपने जियो ग्राहकों को बीच-बीच में शानदार ऑफर्स देकर खुश करते रहते है. जियो ने 2016 में शुरुआत की थी. जियो के शुरूआती 2 साल तक जियो ग्राहकों को फ्री सिम के साथ-साथ अनलिमिटेड कालिंग और डेटा दिया गया था. फिर इसके बाद इसे खत्म करके रिचार्जेबल कर दिया गया. जैसा की आप लोग जानते है की देश के बड़े बिजनेस मैन होने के साथ-साथ मुकेश अम्बानी एक नेक दिल इंसान है. 19 April 1957 को मुकेश अम्बानी का जन्म हुआ था. हर साल की 19 अप्रैल को वो अपना जन्मदिन मनाते है. बर्थडे के मौके पर मुकेश अम्बानी अपने ग्राहकों को फ्री रिचार्ज देने जा रहे है? जिसकी पूरी सच्चाई आज हम आपको इस लेख में बताने जा रहे है.

Mukesh Ambani Birthday 555 Rupees Free Recharge

अगर आपको वॉट्सऐप पर कोई ऐसा मेसेज मिला है जिसमें रिलायंस जियो द्वारा 555 रुपये वाला रिचार्ज फ्री देने का दावा किया जा रहा है, तो इस मेसेज पर क्लिक ना करें। इंटरनेट पर एक मेसेज फॉरवर्ड किया जा रहा है जिसमें मुकेश अंबानी के जन्मदिन पर 555 रुपये वाले जियो रिचार्ज के मुफ्त मिलने का दावा किया जा रहा है।

वॉट्सऐप पर फॉरवर्ड किए जा रहे इस मेसेज में यूजर्स से लिंक पर क्लिक करने को कहा जा रहा है। हालांकि, यह खबर झूठी है और मेसेज में भेजा जा रहा लिंक भी फेक है। रिलायंस जियो इस तरह का कोई मुफ्त ऑफर अपने ग्राहकों को नहीं दे रही है। पुलिस ने पुष्टि करके ट्विटर पर बताया है कि यह लिंक फेक है। यूजर्स को सलाह दी गई है कि इस वेबसाइट पर विज़िट ना करें। वॉट्सऐप पर फॉरवर्ड हो रहे मेसेज में कहा गया है कि कंपनी सभी यूजर्स को 555 रुपये वाला रिचार्ज प्लान फ्री दे रही है।

आपको बता दें कि जियो ने ऐसे किसी ऑफर का ऐलान नहीं किया है। पुलिस ने भी यह कन्फर्म किया है कि लिंक और मेसेज फेक है। हमारी सलाह है कि अगर आपको ऐसा कोई मेसेज मिलता है तो URL पर क्लिक ना करें। लिंक पर क्लिक करने से हो सकता है कि आपकी निजी और बैंकिंग समेत दूसरी जानकारी चोरी हो जाए।

Next Story