टेक और गैजेट्स

Mukesh Ambani Jio Free Recharge: होली के पहले मुकेश अंबानी ने लांच किए 2 प्रीपेड प्लान्स, फ्री Netflix Subscription के साथ मिलेगा बहुत कुछ...

Mukesh Ambani Jio Free Recharge: होली के पहले मुकेश अंबानी ने लांच किए 2 प्रीपेड प्लान्स, फ्री Netflix Subscription के साथ मिलेगा बहुत कुछ...
x
Jio Free Recharge 2024, Mukesh Ambani Jio Free Recharge 2024: देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनियों में से एक मुकेश अंबानी की रिलायंस जियो ने देशभर में 5G सेवा शुरू कर दी है।

Mukesh Ambani Jio Free Recharge: देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनियों में से एक मुकेश अंबानी की रिलायंस जियो ने देशभर में 5G सेवा शुरू कर दी है। इस बीच कंपनी ने अपने पोर्टफोलियो में 2 नए प्रीपेड प्लान जोड़े हैं।

इन दोनों प्लान में ग्राहकों को फ्री नेटफ्लिक्स भी मिलता है। यानी आप हाई-स्पीड इंटरनेट के साथ-साथ ओटीटी कंटेंट का भी आनंद ले सकते हैं। कंपनी ने 1,099 रुपये और 1,499 रुपये के प्लान लॉन्च किए हैं।

1099 रुपये के प्रीपेड प्लान में कंपनी 84 दिनों के लिए हर दिन 2GB इंटरनेट, अनलिमिटेड कॉल और नेटफ्लिक्स मोबाइल सब्सक्रिप्शन देती है। यानी आप नेटफ्लिक्स को सिर्फ मोबाइल पर ही देख सकते हैं। 1,499 रुपये के प्लान पर आप नेटफ्लिक्स को बड़ी स्क्रीन पर भी देख सकते हैं। इस प्लान में आपको 84 दिनों तक हर दिन 3GB इंटरनेट मिलता है।

Jio Neflix Rs 1099 recharge

जियो का प्रीपेड प्लान 1099 रुपये में आता है। इसमें 84 दिनों के लिए नेटफ्लिक्स मोबाइल सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है। साथ ही रोजाना 2 जीबी डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है। इस प्लान में डेली 100SMS और Jio सिनेमा जैसे ऐप्स का सब्सक्रिप्शन नहीं मिलता है।

अगर आप नेटफ्लिक्स का सब्सक्रिप्शन अलग से लेते हैं तो ग्राहकों को 90 दिनों के लिए 597 रुपये अतिरिक्त खर्च करने होंगे। वहीं जियो के 666 रुपये वाले डेली प्लान में ग्राहकों को 84 दिनों के लिए अनलिमिटेड कॉल और रोजाना 100 एसएमएस के साथ 1.5 जीबी डेटा ऑफर किया जाएगा।

इसके अलावा जियो टीवी, जियो क्लाउड और जियो सिनेमा का मुफ्त सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा। इस तरह आपको 1263 रुपये खर्च करने होंगे। इस प्लान में जियो-नेटफ्लिक्स प्लान के मुकाबले 42 जीबी डेटा कम मिलता है।

Jio Netflix Rs 1499 plan

इस पैकेज के साथ प्रतिदिन 3 जीबी डेटा दिया जाएगा। यह प्लान 84 दिनों के लिए अच्छा है। इसमें फोन कॉलिंग के साथ 84 दिन की फ्री मोबाइल नेटफ्लिक्स मेंबरशिप दी जाएगी।

Next Story