टेक और गैजेट्स

मुकेश अंबानी Jio के 5 साल पूरे होने की ख़ुशी में और होली के त्योहार के पहले दे रहे फ्री रिचार्ज, जल्दी करे

जियो फ़ोन
x

जियो फ़ोन 

Reliance Jio ने अपने 5 साल पूरे होने पर ग्राहकों को शानदार ऑफर दिया है.

Reliance Jio देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी है. वही बता दे की मुकेश अंबानी की कंपनी जियो को पूरे 5 साल हो चुके है. 5 साल पूरे होने और होली के आने की ख़ुशी में जियो ने शानदार ऑफर लांच किया है. बता दे की जियो ने अपने शुरूआती दौर में ग्राहकों को फ्री रिचार्ज देकर उनका दिल जीत लिया था. Reliance Jio के कुछ प्लान के बारे में आज हम आपको बताने जा रहे है जिसमे आपको कई तरह के ऑफर मिलेंगे. होली के शुभअवसर के चलते इन प्लान को अभी लांच किया गया है.

Jio New Recharge Plan 1499 Rupees

Jio ने अपना नया प्लान को लॉन्च किया है आपको इस प्लान में 1 साल के लिए Disney+Hotstar का सब्सक्रिप्शन फ्री मिलता है।इसके साथ ही इस प्लान में 2GB प्रतिदिन के अनुसार डाटा दिया जाता है और साथ ही अनलिमिटेड कॉलिंग भी फ्री मिलता है। जिसका वैलिडिटी 84 दिनों के लिए दिया जाता है। इसके साथ ही इस प्लान में 100 एसएमएस प्रतिदिन के लिए फ्री दिया जाता है। इसके साथ ही इस प्लान में आप जिओ ऐप्स का भी फायदा उठा सकते है।

Jio New Recharge Plan 4199 Rupees

Jio के नया प्लान में आपको मिलता है एक साल के लिए सबकुछ फ्री, यानी कि इस प्लान में आपको मिलता है 1 साल के लिए फ्री अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और इसके साथ प्रतिदिन के हिसाब से 3GB डाटा भी फ्री दिया जाता है। और साथ ही इस प्लान में 100 एसएमएस करने की भी सुविधा दिया जाता हैं। जिओ के इस प्लान में jio एप्स का सब्सक्रिप्शन फ्री मिलता है।

Next Story