टेक और गैजेट्स

Mukesh Ambani Birthday Free Recharge: बड़ा ऐलान! मुकेश अंबानी के जन्मदिन पर जियो कंपनी दे रही है ₹239 का फ्री रिचार्ज? जानिए पूरी सच्चाई...

Mukesh Ambani Birthday Free Recharge: बड़ा ऐलान! मुकेश अंबानी के जन्मदिन पर जियो कंपनी दे रही है ₹239 का फ्री रिचार्ज? जानिए पूरी सच्चाई...
x
Mukesh Ambani Birthday Jio Free Recharge 2024, jio free recharge ambani birthday: मुकेश अम्बानी देश के बड़े बिजनेसमैन है. जियो कंपनी के संस्थापक मुकेश अम्बानी अपने जियो ग्राहकों को बीच-बीच में शानदार ऑफर्स देकर खुश करते रहते है.

Mukesh Ambani Birthday Free Recharge: मुकेश अम्बानी देश के बड़े बिजनेसमैन है. जियो कंपनी के संस्थापक मुकेश अम्बानी अपने जियो ग्राहकों को बीच-बीच में शानदार ऑफर्स देकर खुश करते रहते है. जियो ने 2016 में शुरुआत की थी. जियो के शुरूआती 2 साल तक जियो ग्राहकों को फ्री सिम के साथ-साथ अनलिमिटेड कालिंग और डेटा दिया गया था. फिर इसके बाद इसे खत्म करके रिचार्जेबल कर दिया गया. जैसा की आप लोग जानते है की देश के बड़े बिजनेस मैन होने के साथ-साथ मुकेश अम्बानी एक नेक दिल इंसान है. 19 April 1957 को मुकेश अम्बानी का जन्म हुआ था. हर साल की 19 अप्रैल को वो अपना जन्मदिन मनाते है. बर्थडे के मौके पर मुकेश अम्बानी अपने ग्राहकों को फ्री रिचार्ज देने जा रहे है? जिसकी पूरी सच्चाई आज हम आपको इस लेख में बताने जा रहे है.

Mukesh Ambani Birthday 239 Rupees Free Recharge

दरअसल इन दिनों वॉट्सऐप पर कोई मैसेज भेजा जा रहा है जिसमे दावा किया जा रहा है की रिलायंस जियो द्वारा 239 रुपये वाला रिचार्ज मुकेश अम्बानी के बर्थडे के दौरान फ्री देने का दावा किया जा रहा है, तो इस मेसेज पर क्लिक ना करें। इंटरनेट पर एक मेसेज फॉरवर्ड किया जा रहा है जिसमें मुकेश अंबानी के जन्मदिन पर 239 रुपये वाले जियो रिचार्ज के मुफ्त मिलने का दावा किया जा रहा है।




वॉट्सऐप पर फॉरवर्ड किए जा रहे इस मेसेज में यूजर्स से लिंक पर क्लिक करने को कहा जा रहा है। हालांकि, यह खबर झूठी है और मेसेज में भेजा जा रहा लिंक भी फेक है। रिलायंस जियो इस तरह का कोई मुफ्त ऑफर अपने ग्राहकों को नहीं दे रही है।

पहले भी इस तरह के मैसेज व्हाट्सप्प और अन्य एप्प में भेजे जा रहे है. आपको बता दें कि जियो ने ऐसे किसी ऑफर का ऐलान नहीं किया है। सभी लिंक और मेसेज फेक है। लिंक क्लिक करने पर वेबसाइट पर दूसरी साइट रीडायरेक्ट हो जाती है. यही नहीं कई लोगो के अकाउंट से पैसे भी गायब हो जाते है.

Next Story