टेक और गैजेट्स

मोटोरोला का Moto G42 भारत में 4 जुलाई को होगा लॉन्च, जानिए स्पेक्स और कीमत

मोटोरोला का Moto G42 भारत में 4 जुलाई को होगा लॉन्च, जानिए स्पेक्स और कीमत
x
Moto G42 Launch Date, Price And Specifications: मोटोरोला अपना नया स्मार्टफोन Moto G42, 4 जुलाई को लॉन्च करने जा रहा है। यह ईकॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट ने कन्फर्म कर दिया है।

Moto G42 Launch Date, Price And Specifications: मोटोरोला स्मार्ट फ़ोन्स इंडिया में काफी फेमस हैं। मोटोरोला हमेशा अपने यूजर्स के लिए नए-नए स्मार्ट फ़ोन्स लाती रहती है। जानकारी के अनुसार मोटोरोला अपना नया स्मार्टफोन Moto G42, 4 जुलाई को लॉन्च करने जा रहा है। यह ईकॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट ने कन्फर्म कर दिया है।

इसी महीने के शुरुआत में ब्राजील में Moto G42 स्मार्ट फ़ोन को लॉन्च किया गया था। अब यह इंडिया में लॉन्च किया जायेगा। इसके पहले मोटो ने Moto G41 को विदेशो में लॉन्च किया था लेकिन इसे भारत में नहीं लॉन्च किया गया था।

Moto G42 के फीचर्स की अगर बात की जाये तो यह स्मार्ट फ़ोन होल पंच डिस्प्ले, ट्रिपल बैक कैमरा और स्टीरियो स्पीकर्स के साथ आता है। Moto G42 डॉल्बी अट्मॉस को सपोर्ट करता है साथ ही यह ओक्टा कोर क्वालकॉम स्नैपड्रगन 680 Soc के साथ आता है।

मंगलवार को फ्लिपकार्ट ने एक वेब पेज अपनी वेबसाइट पर पब्लिश किया था जिसमे Moto G42 की लॉन्च डेट दी गई थी। फ्लिकार्ट वेब पेज के अनुसार Moto G42 अटलांटिक ग्रीन और मैटेलिक रोज कलर में आएगा। और इसमें 64 GB का दमदार ऑनबोर्ड स्टोरेज दिया जायेगा।

Moto G42 price

अभी तक कंपनी ने Moto G42 के प्राइस को भारत में रिवील नहीं किया है। इस ब्राजील में 1,699 BRL (लगभग 25000 रुपय) में ललॉन्च किया गया था। हालांकि की भारत में यह इससे काफी सस्ता होगा क्योकि ब्राजील में यह 128GB स्टोरेज के साथ आया था लेकिन भारत में इसे 64GB स्टोरेज कॉन्फ़िगरेशन के साथ लांच किया जा रहा है।

Moto G42 specifications

लेटेस्ट एंड्राइड 12 में चलने वाला Moto G42 स्मार्टफोन 6.4 इंच फुल एचडी ओएलईडी डिस्प्ले के साथ आएगा। इसमें ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 680 SoC, एड्रेनो 610 GPU और 4GB RAM के साथ दिया गया है। ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है जिसमें 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8-मेगापिक्सल के अल्ट्रा-वाइड शूटर के साथ-साथ मैक्रो शूटर भी शामिल है। मोटोरोला ने Moto G42 के फ्रंट में 16-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा सेंसर के साथ आएगा।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story