टेक और गैजेट्स

मोटोरोला का धांसू Motorola Edge 40, 23 मई को होगा Launch, फीचर्स ऐसे की अच्छे-अच्छे स्मार्टफोन्स पड़ जायेंगे फीके

मोटोरोला का धांसू Motorola Edge 40, 23 मई को होगा Launch, फीचर्स ऐसे की अच्छे-अच्छे स्मार्टफोन्स पड़ जायेंगे फीके
x
Motorola Edge 40 Features, Specifications, Expected Price, Launch Date In India: टेक्नोलॉजी की दुनिया से बड़ी खबर सामने आ रही है। Motorola फिर एक बार अपना नया स्मार्टफोन मार्केट में लॉन्च करने की तैयारी में है।

Motorola Edge 40 Features, Specifications, Expected Price, Launch Date In Hindi: टेक्नोलॉजी की दुनिया से बड़ी खबर सामने आ रही है। Motorola फिर एक बार अपना नया स्मार्टफोन मार्केट में लॉन्च करने की तैयारी में है। इसका नाम है Motorola Edge 40. मोटोरोला का दावा है की यह दुनिया का पहला स्मार्टफोन है जो MediaTek Dimensity 8020 Processor पर चलता है। मोटोरोला ने इसे दुनिया का सबसे तेज़ स्मार्टफोन कहा है। Motorola Edge 40 भारत में 23 मई को लॉन्च किया जायेगा।

अप्रैल में मोटोरोला ने इस स्मार्टफोन को यूरोपियन मार्केट में लॉन्च किया था। जिसके बाद अब Motorola इसे भारतीय मार्केट में लॉन्च करने की तैयारी में है। Motorola Edge 40, 23 मई से मोटोरोला की ऑफिसियल वेबसाइट, फ्लिपकार्ट और रिटेलर्स के यहां बिकने लगेगा।

Motorola Edge 40: Features and specifications

  • Motorola Edge 40 में MediaTek Dimensity 8020 processor है। मोटोरोला का यह दावा है की यह स्मार्टफोन दुनिया का पहला ऐसा स्मार्टफोन है जिसमे यह प्रोसेसर दिया गया है
  • Motorola Edge 40 सबसे स्लिम फ़ोन्स में से एक है। इसे IP68 Rating दी गई है। यह वाटरप्रूफ स्मार्टफोन है। अगर यह फ़ोन 1.5 मीटर तक पानी में 30 मिनट तक रहता है तो भी इसे कुछ भी नहीं होगा।
  • इसी के साथ ही यह सेगमेंट का पहला स्मार्टफोन है जिसके डिस्प्ले 144 Hz रेफेरस रेट सपोर्ट करता है। इसका बैक कैमरा 50MP का है जो की इस सेगमेंट में सबसे अधिक है। अगर फ्रंट कैमरे की बात की जाए तो इसमें 32MP फ्रंट कैमरा दिया गया है। दूसरी ओर, स्टोरेज की बात की जाए तो इसमें 8 GB RAM और 256 GB इंटरनल मेमोरी दी गई है। यह स्मार्टफोन फोन 68 Watt फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है।


Next Story