टेक और गैजेट्स

16 जून को भारत में लॉन्च होगा Motorola One Fusion प्लस, पढ़िए

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:24 AM GMT
16 जून को भारत में लॉन्च होगा Motorola One Fusion प्लस, पढ़िए
x
6 जून को भारत में लॉन्च होगा Motorola One Fusion प्लस, पढ़िए Motorola One Fusion+ को भारत में 16 जून को लॉन्च किया जा रहा है.

16 जून को भारत में लॉन्च होगा Motorola One Fusion प्लस, पढ़िए

Motorola One Fusion+ को भारत में 16 जून को लॉन्च किया जा रहा है. ये जानकारी फ्लिपकार्ट टीजर पेज पर दी गई है. लेनोवो की स्वामित्व वाली कंपनी ने इस फोन को कई ट्वीट्स में टीज किया है. अब ई-कॉमर्स कंपनी ने कंफर्म कर दिया कि इस स्मार्टफोन को भारत में मंगलवार यानी 16 जून को लॉन्च किया जाएगा. कुछ दिन पहले ही इस स्मार्टफोन को यूरोप में लॉन्च किया गया था. इसमें पॉप-अप कैमरा दिया गया है.

ये हैं ₹20 हजार से कम कीमत वाले सबसे शानदार Smartphone

फ्लिपकार्ट पर Motorola One Fusion+ के टीजर पेज पर ये जानकारी दी गई है कि भारत में इसे 16 जून को लॉन्च किया जाएगा. लॉन्च डेट के अलावा ये भी साफ हो गया है कि लॉन्च के बाद इस स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट पर ही उपलब्ध कराया जाएगा. साथ ही और दूसरी जगह भी उपलब्ध कराया जा सकता है. टीजर पेज से ये भी जानकारी मिली है कि ये यूरोप की तरह दो कलर ऑप्शन- ट्विलाइट ब्लू और मूनलाइट वाइट में आएगा.

लॉन्च होने के बाद इस स्मार्टफोन की भारतीय कीमत और साथ मिलने वाले ऑफर्स की जानकारी मिलेगी. यूरोप में इसके सिंगल 6GB + 128GB वेरिएंट की कीमत EUR 299 (लगभग 25,400 रुपये) रखी गई है.

Motorola One Fusion+ के स्पेसिफिकेशन्स

ये स्टॉक एंड्रॉयड 10 पर चलता है और इसमें 6.5-इंच फुल-HD+ (1,080x2,340 पिक्सल) डिस्प्ले दिया गया है. इसमें 6GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ स्नैपड्रैगन 730 प्रोसेसर दिया गया है.

इस स्मार्टफोन के रियर में क्वॉड कैमरा सेटअप दिया गया है. इसका प्राइमरी कैमरा 64MP का है. इसके अलावा इसमें 8MP अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा, 5MP मैक्रो कैमरा और 2MP का डेप्थ कैमरा मौजूद है. सेल्फी के लिए यहां 16MP का कैमरा फ्रंट में दिया गया है. ये पॉप-अप कैमरा मॉड्यूल में मौजूद है. इसकी बैटरी 5,000mAh की है और यहां 15W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया गया है.

[signoff]

Next Story
Share it