टेक और गैजेट्स

Micromax ने लॉन्च किया In Note 2, कम कीमत में फुल फीचर लोडेड है ये डिवाइस

Micromax ने लॉन्च किया In Note 2, कम कीमत में फुल फीचर लोडेड है ये डिवाइस
x
Micromax In Note 2 Price: Micromax भारत की मोबाइल बनाने वाली कंपनी है, जो लम्बे समय से आउट ऑफ़ मार्केट चल रही थी, अब वापसी हुई है

Micromax In Note 2 Price: लम्बे समय से आउट ऑफ़ मार्केट चल रही भारत की मोबाइल बनाने वाली कंपनी Micromax ने बाजार में अपने बजट स्मार्टफोन के साथ शानदार वापसी की है। कंपनी ने हाल ही में अपना नया फल्ग्शिप फोन In Note 2 लॉन्च किया है। कम कीमत में फुल्ली फीचर लोडेड इस मोबाइल का डिज़ाइन काफी आकर्षक है।

Micromax In Note 2 Processor:

Micromax In Note 2 के प्रोसेसर की बात करें तो इस मोबाइल में Mediatech हीलियो G95 प्रोसेसर लगा हुआ है जो बड़े एंड्राइड गेम्स और एप्स को रन करने के लिए पर्याप्त है।

Micromax In Note 2 Price:

इस मोबाइल की कीमत अलग-अलग स्पेसिफिकेशन के साथ अलग-अलग है। 30 जनवरी से फ्लिफ्कार्ट में इसकी सेल शुरू हो जाएगी। मोबाइल की स्टार्टिंग प्राइज 13,490 रुपए है जिसमे 4/64 का RAM और ROM मिलता है। फ्लिफ्कार्ट से इस मोबाइल को 12,490 रुपए में ऑफर के तहत खरीदा जा सकता है

Micromax In Note 2 Specification:

मोबाइल में Android 11 दिया गया है। फोन के डिस्प्ले की बात करें तो मोबाइल की स्क्रीन 6.43 इंच की HD+ Amoled है। जिसका रेसोल्यूशन 1080x2400 पिक्सल है। प्रोटेक्शन के लिए गोरिल्ला ग्लास है।

Micromax In Note 2 Camera

मोबाइल में क्वाड कैमेरा सेटअप है। जिसमे प्राइमरी कैमरा 48MP का है जबकि दूसरा लेंस 5MP का अल्ट्रा वाइड और तीसरा 2MP का मैक्रो कैमरा है वहीं चौथा कैमरा 2MP का डेप्थ सेंसर है। वहीं सेल्फी फ्रंट कैमरा 16MP का है।

Micromax In Note 2 Features:

फोन में 5000Mah की बैटरी है, जो 30W की फ़ास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। कंपनी का दावा है कि 25 मिनट में मोबाइल 50% चार्ज हो जाएगा। फोन 4G LTE को सपोर्ट करता है. मोबाइल में ३.5MM का हेडफोन जैक मिलता है।

Next Story