टेक और गैजेट्स

LED Bulb Price: बड़ा अलर्ट! थोक के भाव धड़ाधड़ बिक रहा ₹10 का ये बल्ब

LED Bulb Price
x

LED Bulb Price

LED Bulb का इस्तेमाल आज हर घरो में हो रहा है. LED Bulb सस्ते महंगे दोनों तरह के आते है. य

Portable Mini LED Bulb: LED Bulb का इस्तेमाल आज हर घरो में हो रहा है. LED Bulb सस्ते महंगे दोनों तरह के आते है. यही नहीं ग्राहकों की मांग के अनुसार रंग-बिरंगे भी मार्केट में छाए हुए है. आज के लेख में हम आपको देश के सबसे सस्ते USB Mini LED Bulb के बारे में बताने जा रहे है. इस बल्ब की खासियत यह है की लाइट गुल होने के बाद ये बल्ब इमरजेंसी लाइट का स्थान ले लेता है. खास बात यह है की मात्र 10 रुपये में आप इस बल्ब को ऑनलाइन खरीद सकते हैं. USB Mini LED Bulb को आप कैसे खरीद सकते है. चलिए जान लेते है...

NON BRANDED PLASTIC USB PLUG BULB

USB Mini LED Bulb की बता करे तो ये बल्ब 1 वॉट का होता है वही इसकी कीमत 10 रुपये है. इसे आप ऑनलाइन खरीद सकते है. यही नहीं KMJSA USB LED LAMP Night Light भी आप खरीद सकते है. इसे आप रीडिंग, स्लीपिंग, कैंपिंग में इस्तेमाल कर सकते हैं.

USB Mini LED Bulb की ये है खासियत

कम वॉट होने के चलते ये ज्यादा प्रकाश नहीं देता है. लेकिन इस बल्ब में मल्टी पर्पस लाइट होती है. यह रात में सोते समय के लिए, कॉरिडोर के लिए, इमरजेंसी लाइट के तौर पर भी इस्तेमाल कर सकते हैं.

खास बात यह है की इस बल्ब को आप यूएसबी पोर्ट में इस्तेमाल कर सकते हैं. इसे आप मोबाइल चार्जर में या फिर कार यूएसबी पोर्ट में इस्तेमाल कर सकते हैं।

Next Story