टेक और गैजेट्स

अमेज़न में Laptop और Computer Accessories में मिल रही है भारी छूट, जल्दी उठाएं लाभ

Amazon Great Indian Festival
x
Amazon Great Indian Festival सेल में मिल रहा बंपर डीकॉउन्ट।

ई-कॉमर्स जॉइंट अमेज़न (Amazon) हर साल की तरह इस साल भी अपनी बंपर सेल Amazon Great Indian Festival लेकर आया है। Amazon Great Indian Festival सेल 3 अक्टूबर से शुरू हो गई। इस सेल में भारत के 70 हजार से अधिक दुकानदार भाग ले रहे हैं। सेल में सभी केटेगरी के प्रोडक्ट्स में भारी डिस्काउंट मिल रहा है। आज हम लैपटॉप और कम्प्यूटर रिलेटेड प्रोडक्ट्स के बारे में बात करेंगे।

लैपटॉप में 50% तक की छूट


कोरोना काल के दो साल बीत रहे है। ऐसे में हर काम ऑनलाइन ही कप्यूटर और लैपटॉप के माध्यम से हो रहे है। अगर आप भी कप्यूटर या लैपटॉप लेने का मन बना रहे हैं तो यह एक दम अनुकूल समय है। अमेज़न में फ़ास्ट गेमिंग लैपटॉप और कम्प्यूटर्स में 50 प्रतिशत तक की छूट मिल रही है। कंपनी के मुताबिक लैपटॉपस में 40 हजार तक की छूट मिल रही। वो भी No Cost EMI पर। Lenovo, HP, MSI, Dell और Asus के एक से बढ़ कर एक लैपटॉप पर भारी छूट मिल रही है। (लैपटॉप सेल के बारे में अधिक जानकारी और खरीदने के लिए यहाँ क्लिक करें)

कप्यूटर एसेसरीज में 70% प्रतिशत तक की छूट


लैपटॉप समेत कंप्यूटर एसेसरीज में भी Amazon Great Indian Festival में 70% तक की छूट मिल रही है। अगर बात करें CPUs की तो इसमें 38% तक का डिस्काउंट मिल रहा है। बाकी कीबोर्ड, माउस, कार्ड रीडर, यूएसबी पोर्ट समेत अन्य प्रोडक्ट्स में भारी छूट मिल रही है। (कंप्यूटर एसेसरीज की सेल के बारे में अधिक जानकारी और खरीदने के लिए यहाँ क्लिक करें)

इसके अलावा Amazon Great India Festival Sale 2021 में फैशन, क्लोथिंग में 70% तक छूट मिल रही है। ग्रॉसरी आइटम्स में 50 फीसद और इलेक्ट्रॉनिक में 70% तक छूट दी जा रही है। (Amazon Great Indian Festival Sale से जुडी अन्य जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करें)

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story