टेक और गैजेट्स

होलिका दहन के पहले ये 2000 रूपए की नोट बना देगी लखपति, बस ये नंबर नोट में होना चाहिए

होलिका दहन के पहले ये 2000 रूपए की नोट बना देगी लखपति, बस ये नंबर नोट में होना चाहिए
x
1 रुपए से लेकर 2000 रुपए के नोट से आप मालामाल बन सकते है.

Rare Note: कोरोना काल में कई लोगो ने नौकरी गवां दी. ऐसे में कई लोगो का व्यापार छूट गया. आज हम आपको ऐसा ही कुछ बताने जा रहे है जिसमे आप घर बैठे आसानी से मालामाल बन सकते है. यदि आपके पास पुराने सिक्के और नोट है तो आपका लखपति बनना तय है.बता दे की दुनिया में ऐसे कई लोग है जो पुराने, लकी या दुर्लभ नोटों (Rare notes) के कलेक्शन को लाखो रूपए में खरीदते है. यदि आपके नोट में भी 786 सीरियल नंबर की नोट है तो आप उसे ईबे साइट पर लोड कर इसे सेल कर सकते हैं। यदि आपके पास 1 से लेकर 2000 रुपए तक के नोट आपको चंद मिनटों में ही लाखों रुपए दिलवा सकते हैं.

यदि आपके पास भी 786 सीरियल नंबर वाले नोट है तो उनका मार्केट में बहुत ज्यादा डिमांड है. इस नोट को हिन्दू धर्म में लकी माना जाता है. यदि आपके पास भी 1 रुपए से लेकर 2000 रुपए के नोट में यदि 786 सीरियल नंबर वाले नोट आपके हाथ लग गए हैं तो आप इन्हें संभाल कर रख लें. कई लोगों को इस सीरियल नंबर के नोट के बदले 5 लाख रुपए तक मिल चुके हैं।

करना होगा ये काम

इस नोट को ईबे (Ebay) साइट में बेच सकते है. इस नोट को बेचने के लिए साइट पर रजिस्टर्ड करना होगा. इसके बाद अपना मोबाइल व ईमेल नंबर डालना होगा. इसके बाद फोटो को साइट में डालना होगा और खरीददार आपसे खुद संपर्क करेंगे.

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story