टेक और गैजेट्स

Moto G13 के संभावित स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स जानें

Moto G13 के संभावित स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स जानें
x
Moto G13 Specifications And Features : मोटोरोला जल्द ही अपना फ्लैट डिजाइन वाला स्मार्टफोन लांच करने वाली है।

Moto G13 Specifications And Features : स्मार्टफोन निर्माता कम्पनी मोटोरोला जल्द ही अपना फ्लैट डिजाइन वाला स्मार्टफोन लांच करने वाली है। जिसका नाम Moto G13 यह स्मार्टफोन एक बजट स्मार्टफोन होगा (Upcoming Budget Smartphone)। जानकारी के अनुसार यह स्मार्टफोन 15 हजार रूपए की कीमत में लांच हो सकता है (Upcoming Smartphone Under 15k)। और इस रेंज के हिसाब से इसके जो संभावित स्पेसिफिकेशन्स बताये गए हैं, वो वाकई में काबिले तारीफ है। फोन के साथ कैमरा मॉड्यूल में दो सर्कुलर रिंग मिलेंगे, जो की वीवो टी1 प्रो और वीवो टी1 44W स्मार्टफोन की तरह दिखता है।

Moto G13 Specifications

Moto G13 Display

6.73 इंच की पंच होल डिस्प्ले मिलेगी जो की 90hz का रिफ्रेश रेट प्रदान करेगी।

Moto G13 Chipset

इस डिवाइस को संचालित करने के लिए मीडियाटेक हीलियो जी 99 चिपसेट दिया जायेगा।

Moto G13 Ram And Storage

मल्टीटास्किंग के लिए इस स्मार्टफोन में 4 जीबी रैम के साथ 64 जीबी स्टोरेज और 6 जीबी रैम के साथ 128 जीबी स्टोरेज का सपोर्ट मिलेगा।

Moto G13 Camera

फोटोग्राफी के लिए इस स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमेरा सेटअप दिया जायेगा। जिसका 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सेल का अल्ट्रा वाइड कैमेरा व 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी डेप्थ सेंसर मिलेगा है। सेल्फी के लिए इस स्मार्टफ़ोन में 16MP का फ्रंट शूटर मिलेगा।

Moto G13 Battery

इस डिवाइस को पावर देने के लिए 5000 mAh की बैटरी होगी। जो की 10 की चार्जिंग सपोर्ट के साथ में आएगी। चार्जिंग के लिए यूएसबी टाइप-सी पोर्ट मिलेगा।

Moto G13 Price

इस स्मार्टफोन के बेस वेरिएंट की लॉन्चिंग प्राइज 13,499 रूपए हो सकती है।

Next Story