टेक और गैजेट्स

Google Pixel 7a के लीक हुए स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स, जानें

Google Pixel 7a के लीक हुए स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स, जानें
x
Google Pixel 7a Specifications And Features : गूगल ने कुछ समय पहले ही अपने दो स्मार्टफोन लांच किये थे। जिसके बाद फिर से Google Pixel 7a को लांच करने की तैयारी कर रहा है.

Google Pixel 7a Specifications And Features : गूगल ने हाल ही में अपने दो स्मार्टफोन लांच किये थे जो की Pixel 7 Series के दो स्मार्टफोन Google Pixel 7 और Google Pixel 7 Pro को लांच किया था। लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक गूगल जल्द ही अपना Google Pixel 7a लांच करने जा रहा है हालांकि गूगल ने अपने इस स्मार्टफोन को लेकर कोई भी ऑफिसियल घोषणा नहीं की है, लेकिन मीडिया में लीक जानकारी के आधार पर हम आपको इस स्मार्टफोन की Specifications And Features बताने जा रहें हैं।

Google Pixel 7a Specifications

Google Pixel 7a Display : 6.1 इंच का OLED पैनल होगा जिसके डिस्प्ले में पंचहोल मिलने वाला है।

Google Pixel 7a Chipset : परफॉर्मेंस के लिए इस स्मार्टफोन में गूगल का टेन्सर चिपसेट होगा जो की एक ऑक्टाकोर प्रोसेसर है।

Google Pixel 7a Ram And Storage : 6gb रैम और 128gb स्टोरेज के साथ आने वाला है।

Google Pixel 7a Camera : फोटोग्राफी और वीडियोग्राफी के लिए इस स्मार्टफोन के बैकपैनल में सैमसंग का फ्लैगशिप 50 मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर मिल सकता है। वहीं फोन में 64 मेगापिक्सल टेलीफोटो लेंस और 13 मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड एंगल सेंसर हो सकता है। सेल्फी के लिए 8mp का फ्रंट कैमेरा मिल सकता है।

Google Pixel 7a Battery : इस डिवाइस को पावर देने के लिए 4410 mAh की बिग बैटरी दी जा सकती है। जिसे चार्ज करने के लिए फ़ास्ट चार्जिंग का सपोर्ट होगा।

Google Pixel 7a Launch Date : यह स्मार्टफोन इस साल के अंतिम महीने यानी की 4 दिसंबर को लांच हो सकता है।

Google Pixel 7a Price : भारत में इस स्मार्टफोन की अनुमानित लांच प्राइज ₹34,990 हो सकती है।

Next Story