टेक और गैजेट्स

JIO के मालिक आकाश अंबानी ने 2022 में लगाई Offers की झड़ी, प्लान के बारे में जान उछल पड़ेंगे आप

JIO के मालिक आकाश अंबानी ने 2022 में लगाई Offers की झड़ी, प्लान के बारे में जान उछल पड़ेंगे आप
x
Jio owner Akash Ambani made a flurry of offers in 2022: JIO अपने ग्राहकों के लिए शानदार ऑफर लेकर आया है.

Jio owner Akash Ambani made a flurry of offers in 2022, Jio Offer: Jio देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी है. हाल ही में Jio Offer को लेकर जियो के मालिक आकाश अंबानी (Akash Ambani) ने बड़ा ऐलान कर दिया है. बताते चले Jio अपने ग्राहकों के लिए नए-नए ऑफर्स लेकर आती रहती है. जियो कंपनी अपने यूजर्स के बजट को हमेशा धयान में रखती है और उसी के अनुसार मार्केट में प्रीपेड या पोस्टपेड प्लान उतारती है. आज हम आपको इस लेख में Jio के कुछ ऐसे ही प्रीपेड प्लान के बारे में बताने जा रहे है जिसमे यूजर्स को कई तरह के बेनिफिट्स दिए जाते है.

ये है प्लान

Jio prepaid plan 2022: Jio के जिस प्रीपेड प्लान के बारे में हम बताने जा रहे है उसकी कीमत माकेट में 1499 रुपये बताई जा .रही है. इस प्लान में आकाश अंबानी की कंपनी ग्राहकों को शानदार बेनिफिट्स दे रही है. इस प्लान के बारे में बताते चले की इसकी वैलिडिटी 30 दिन के होती है. इसके बाद आपको 300mbps की धुआंधार इंटरनेट स्पीड भी दी जाती है जिसकी बदौलत आप तेज रफ्तार में इंटरनेट का आनंद ले सकते हैं. इतना ही नहीं इस प्लान में यूजर्स को हर रोज 100 एस एम एस भी दिए जाते हैं.

Jio Free OTT Subscription

JIO के इस प्रीपेड प्लान में यूजर्स को Free OTT Subscription मिल रहा है. जिसमे Netflix के साथ ही Amazon Prime समेत कई अन्य फ्री OTT सब्सक्रिप्शन भी मिल जाते हैं.

Next Story