टेक और गैजेट्स

JioCinema Premium Subscription: बड़ा ऐलान! मुकेश अंबानी ने अभी-अभी दी बड़ी खुशखबरी, सिर्फ ₹29 में पूरा एक महीना....

JioCinema Premium Subscription: बड़ा ऐलान! मुकेश अंबानी ने अभी-अभी दी बड़ी खुशखबरी, सिर्फ ₹29 में पूरा एक महीना....
x
Jiocinema premium subscription price, jiocinema subscription free, Jiocinema premium subscription offers, jiocinema premium promo code, jiocinema subscription ad-free: मुकेश अम्बानी ने जियो सिनेमा के ग्राहकों के लिए बड़ा ऐलान कर दिया है.

Jiocinema premium subscription cancel, jiocinema premium benefits, jio cinema premium mod apk, Jiocinema premium subscription hindi price, Jiocinema premium subscription hindi free: मुकेश अम्बानी ने जियो सिनेमा के ग्राहकों के लिए बड़ा ऐलान कर दिया है. पॉपुलर स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म JioCinema ने अपना प्रीमियम सब्सक्रिप्शन प्लान लॉन्च कर दिया है। इस प्लान में प्रीमियम कंटेंट देखने के लिए यूजर्स को चार्ज देना होगा। जियोसिनेमा पर दिखाए जाने वाले पॉपुलर इवेंट जैसे आईपीएल 2024 को फ्री में दिखाया जा रहा है, जिससे जियोसिनेमा यूजर्स की संख्या में इजाफा हुआ है।

प्रीमियम कंटेंट के लिए जो आप भुगतान करते थे, अब उसकी कीमत को काफी कम कर दिया गया है। नए प्लान की शुरुआत 25 अप्रैल हो चुकी है।

Jio Cinema पर हॉलीवुड या भारतीय एंटरटेनमेंट कंटेंट का आनंद उठाने के लिए आपको महज 29 रुपए महीने का भुगतान करना होगा। लेकिन आप 4 डिवाइस के लिए Jio Cinema Premium सब्सक्रिप्शन के लिए आपको 89 रुपए महीने का देना होगा। दरअसल कंपनी ने ये फैसला ऐसे यूजर्स के लिए लिया है जो ऐड फ्री वीडियो देखना चाहते हैं। यानी वीडियो के बीच में वह विज्ञापन नहीं चाहते हैं तो इसे सब्सक्राइब कर सकते हैं।

jiocinema subscription free, jio cinema subscription plans, Jiocinema premium subscription hindi cost, jiocinema subscription offer

कंपनी ने पहले ही घोषणा कर दी थी और इसको लेकर 'X' पर जानकारी भी शेयर की थी। IPL के बाद Jio Cinema बहुत तेजी से पॉपुलर हुआ है। हर कोई इस पर मैच देखने की तैयारी कर रहा है। लेकिन ऐड्स की वजह से लोगों को काफी परेशानी भी हो रही है। अब ऐसे में कोई भी ऐड फ्री लाइव मैच का आनंद उठाना चाहता है तो यहां पर देख सकता है।

Next Story