टेक और गैजेट्स

Jio 1 रुपये में Unlimited Internet

Jio 1 रुपये में Unlimited Internet
x
Jio 1 रुपये में Unlimited Internet! Jio Unlimited Internet in 1 rupee

Jio देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कम्पनी है. जियो अपने यूजर्स के लिए नए-नए प्लान लेकर आती रहती है. जियो हमेशा धमाकेदार ऑफर देने के लिए मशहूर है. अपने ग्राहकों को JIO कब बड़ा तोहफा दे दे. ये कोई नहीं जानता है. Jio के शुरूआती दौर से ही वो ग्राहकों के लिए नंबर 1 है और आज भी लोगो जे बीच उतनी ही मशहूर है. शुरूआती दौर में फ्री इंटरनेट और कालिंग देकर जियो ने एयरटेल और वोडाफोन के यूजर को अपनी तरफ खींच लिया था.

हाल ही में Jio ने 1 रूपए का प्लान लांच किया था. इस प्लान से बहुत से ग्राहकों कोराहत मिलने की उमीद है. चलिए जानते है इस प्लान के बारे में विस्तार से..

Telecom Talk वेबसाइट के मुताबिक Jio ने 1 रूपए का प्लान लॉन्च किया है. इस प्लान में वह अपने यूजर को पूरे महीने की वैलिडिटी देता है. उसके साथ ही वह एक जीबी इंटरनेट की सुविधा देता है. 1GB इंटरनेट खत्म होने के बाद स्पीड कम हो जाती है!लेकिन यह प्लान बाकी अन्य फिल्मों की तरह अनलिमिटेड रहेगा.

हालांकि Jio इस प्लान को अपने ऐप पर लिस्ट में ही किया है. जियो के इस नए रिचार्ज को आप जियो के वैल्यू सेक्शन के तहत पा सकते हैं. जब इस प्लान को 10 बार रिचार्ज कर लेते हैं तो आपको 1 GB इंटरनेट की सुविधा मिलनी शुरू हो जाती है.

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story