टेक और गैजेट्स

Jio Sabse Sasta Recharge Plan 2024: जियो ने नए साल में लांच कर दिया सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान, Airtel और Vi के लिए दिक्कत

Jio International Roaming Plans
x

Jio International Roaming Plans

Jio Sabse Sasta Recharge Plan 2024: वोडाफोन-आइडिया और एयरटेल को जियो 2024 नए साल में सस्ते रिचार्ज प्लान से भयंकर टक्कर दे रहा है. जियो ने शुरूआती समय से देश में कब्ज़ा बनाये रखा है.

Sabse Sasta Recharge Plan 2024: वोडाफोन-आइडिया और एयरटेल को जियो 2024 नए साल में सस्ते रिचार्ज प्लान से भयंकर टक्कर दे रहा है. जियो ने शुरूआती समय से देश में कब्ज़ा बनाये रखा है. हलाकि एयरटेल और VI दोनों ही जियो को पीछे करने के लिए मार्केट में सस्ते प्लान लेकर आते है लेकिन हर बार फेल ही नजर आते है. दिनभर दिन जियो के ग्राहकों में बढ़ोत्तरी हो रही है.

JIO Cheapest Recharge Plans 2024

Vodafone Idea Cheapest Recharge Plan

वोडाफोन-आइडिया अपने ग्राहकों को 401 रुपये का रिचार्ज प्लान ऑफर करता है। इस प्लान के साथ ग्राहकों को 50GB डेटा का फायदा मिलता है। इसके साथ ही 200GB डेटा रोलओवर का फायदा भी मिलता है। इसके अलावा अनलिमिटेड कॉलिंग और 3 हजार SMS का फायदा मिलता है। इसके अलावा प्लान के साथ सोनी लिव और डिज्नी प्लस हॉटस्टार का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है। इतना ही नहीं यूजर्स को रोजाना रात 12 से सुबह 6 बजे तक डेटा का अनलिमिटेड फायदा भी मिलता है।

Airtel Cheapest Recharge Plan

वोडाफोन-आइडिया से 2 रुपये सस्ता रिचार्ज प्लान एयरटेल का है जो 399 रुपये में अपने ग्राहकों को 40GB डेटा ऑफर करता है। इसमें भी 200GB डेटा का रोलओवर फायदा भी मिलता है। इस प्लान में रोजाना 100 SMS और अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा मिलता है। इसके अलावा आप Airtel Xstream Play का भी मुफ्त में फायदा उठा सकते हैं।

Reliance Jio Cheapest Recharge Plan

बात करें रिलायंस जियो के रिचार्ज प्लान की तो एयरटेल और वीआई की तुलना में 399 रुपये वाला प्लान सबसे सस्ता है। इस प्लान के साथ आपको 75GB डेटा का फायदा मिलता है। डेटा के मामले में ये प्लान एक फायदे का सौदा हो सकता है क्योंकि, इसमें अनलिमिटेड 5G डेटा का लाभ मिलता है। इसके साथ यूजर को 3 एडिशनल सिम का भी फायदा मिलता है। इसके अलावा अनलिमिटेड कॉलिंग और रोजाना 100 SMS और जियो ऐप्स का फायदा मिलता है।

Next Story