टेक और गैजेट्स

Jio Recharge Plans 2024: उछल पड़े करोड़ो जियो यूजर्स, FREE मिल रही 2 महीने की वैलिडिटी, 4 महीने तक सबकुछ....

Jio Recharge Plans 2024: उछल पड़े करोड़ो जियो यूजर्स, FREE मिल रही 2 महीने की वैलिडिटी, 4 महीने तक सबकुछ....
x
रिलायंस जियो के करोड़ो यूजर्स के लिए जरूरी खबर है. जियो ग्राहक जो JioBharat 4G फोन का इस्तेमाल करते है.

रिलायंस जियो के करोड़ो यूजर्स के लिए जरूरी खबर है. जियो ग्राहक जो JioBharat 4G फोन का इस्तेमाल करते है. उनके लिए एक नया रिचार्ज प्लान लॉन्च किया गया है. जियो अपने इन प्लान्स के यूजर्स को 2 महीने की वैलिडिटी दे रहा है.

जो जियो यूजर्स अपने नए या मौजूदा जियो सिम को 56 दिन की वैलिडिटी वाले 234 रुपये के प्लान के साथ रिचार्ज करेंगे, वे 2 महीने फ्री में मुफ्त वैलिडिटी का फायदा ले सकेंगे। हालांकि, यह ऑफर केवल 1 अप्रैल, 2024 को या उसके बाद बेचे गए JioBharat 4G फोन यूजर्स को मिलेंगे।

234 रुपये के प्लान के साथ मिल रही 2 महीने की फ्री वैलिडिटी यही नहीं इच्छुक यूजर्स को सबसे पहले किसी भी स्टोर से एक नया JioBharat फोन खरीदना होगा, जिसके बाद उन्हें नए जियोभारत डिवाइस में जियो सिम (नया जियो सिम या मौजूदा सिम) डालना होगा।

नंबर पोर्ट करने के बाद, यूजर्स को अपने फोन को 234 रुपये के प्लान से रिचार्ज करना होगा, जिसमें प्रति दिन 0.5GB डेटा और 56 दिन के लिए अनलिमिटेड वॉयस कॉल मिलेगी।

कंपनी इस पैक के साथ 2 अतिरिक्त महीने भी मुफ्त दे रही है। हालाँकि, यह लाभ उस सिम पर रिचार्ज के 15 दिनों के बाद जमा किया जाएगा जो उस समय डिवाइस में मौजूद है। ध्यान रखें कि यह प्लान केवल JioBharat डिवाइस पर ही काम करेगा। कंपनी ने यह भी स्पष्ट किया है कि लेटेस्ट ऑफर प्रति JioBharat डिवाइस पर केवल एक बार दिया जाएगा।

Next Story