टेक और गैजेट्स

Jio Recharge Plan 3-Month: 45 करोड़ ग्राहकों के लिए Jio का तगड़ा रिचार्ज प्लान, अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 2GB डेटा

Jio Recharge Plan 3-Month: 45 करोड़ ग्राहकों के लिए Jio का तगड़ा रिचार्ज प्लान, अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 2GB डेटा
x
Jio Recharge Plan 3-Month, Jio 90 Days Recharge Plan, Jio Best Recharge Plan, Reliance Jio, Recharge Plan offers: 2016 में फ्री इंटरनेट और कालिंग देकर ग्राहकों के बीच एक अलग पहचान बनाने वाली जियो कंपनी के आज करीब 45 करोड़ से ज्यादा ग्राहक है.

Jio Recharge Plan 3-Month, Jio 749 Prepaid Recharge Plan: 2016 में फ्री इंटरनेट और कालिंग देकर ग्राहकों के बीच एक अलग पहचान बनाने वाली जियो कंपनी के आज करीब 45 करोड़ से ज्यादा ग्राहक है. जियो अपने यूजर्स के लिए कम बजट में शानदार प्लान पेश करती रहती है. आप अपने बजट के अनुसार Jio रिचार्ज प्लान देख सकते है. इन प्रीपेड रिचार्ज प्लान में यूजर्स को वॉइस कॉलिंग के साथ-साथ डेटा समेत कई बेनिफिट्स मिलते हैं। रिलायंस जियो ने कई ऐसे रिचार्ज प्लान निकाले हैं, जिनमें यूजर्स को लंबी वैलिडिटी भी मिलती है. चलिए जानते है इन प्लान्स के बारे में...

my jio recharge plan, jio recharge plans, jio plans, jio recharge plans 2024, jio free recharge, jio recharge plan 2024 list

Jio Users को इन प्रीपेड रिचार्ज प्लान में यूजर्स को फ्री कॉलिंग के साथ-साथ डेटा, SMS और OTT ऐप्स का सब्सक्रिप्शन तक ऑफर किया जाता है.

Jio 749 रुपये वाला प्रीपेड प्लान

Jio के इस रिचार्ज प्लान के लिए यूजर्स को 749 रुपये खर्च करने पड़ेंगे। इस प्लान की वैलिडिटी 90 दिनों की है। इस हिसाब से यूजर्स को बेनिफिट्स लेने के लिए डेली लगभग 8 रुपये खर्च करने होंगे। इसमें यूजर्स को पूरे भारत में किसी भी नंबर पर कॉल करने के लिए फ्री अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और नेशनल रोमिंग का लाभ मिलता है। इस प्लान में यूजर्स को डेली 2GB डेटा का लाभ मिलता है यानी यूजर्स को कुल 180GB डेटा मिलेगा।

अगर, यूजर के पास 5G स्मार्टफोन है और वो जियो के True 5G नेटवर्क में हैं तो उन्हें अनलिमिटेड फ्री 5G इंटरनेट का लाभ मिलेगा। इस प्लान में हर दिन 100 फ्री SMS का लाभ भी दिया जाता है। जियो के इस प्रीपेड रिचार्ज प्लान के अन्य बेनिफिट्स की बात करें तो इसमें Jio के OTT ऐप्स Jio TV और Jio Cinema का फ्री एक्सेस मिलेगा। रिलायंस जियो का यह रिचार्ज प्लान केवल स्मार्टफोन यूजर्स के लिए है। Jio Phone यूजर्स इस प्लान में मिलने वाले बेनिफिट्स का लाभ नहीं ले पाएंगे।

Next Story