टेक और गैजेट्स

Jio Recharge Plan 2022: पिता मुकेश अंबानी की तरह जियो के नए मालिक आकाश अंबानी ने भी अब 3 महीने तक फ्री रिचार्ज देने की घोषणा की, जानिए कैसे करें रिचार्ज?

Jio Recharge Plan 2022: पिता मुकेश अंबानी की तरह जियो के नए मालिक आकाश अंबानी ने भी अब 3 महीने तक फ्री रिचार्ज देने की घोषणा की, जानिए कैसे करें रिचार्ज?
x
Jio Recharge Plan 2022: पिता मुकेश अंबानी की तरह जियो के नए मालिक आकाश अंबानी ने भी अब 3 महीने तक फ्री रिचार्ज देने की घोषणा की! Like father Mukesh Ambani, the new owner of Jio, Akash Ambani, has now announced to give free recharge for 3 months

Jio Recharge Plan 2022: मुकेश अंबानी ने हाल ही में अपने बेटे आकाश अंबानी को जियो की कमान सौपी थी. रिलायंस जियो मानी जानी कंपनी थी. अब jio अपने यूजर्स के लिए एक खुशखबरी लेकर आया है. जिसमें आपको 2GB डाटा मुफ्त में मिलेगा.

यदि आप भी Jio यूजर्स है, तो यह आपके लिए सही जानकारी होगी. अगर आपको 3 महीने का रिचार्ज कराना होता है, तो इसकी कीमत ₹749 है. जी हां अगर आप 3 महीने का रिचार्ज कराते है, तो आपको यह रकम भरनी होती है. परंतु अब हम आपको कुछ ऐसे टिप्स के बारे में जानकारी देंगे, जिससे आप फ्री में यह रिचार्ज कर सकते है. आप बताए गई टिप से फ्री में रिचार्ज करके 2GB डाटा पा सकते है.

Jio free recharge 399 hack.

यदि आप भी 90 दिनों का रिचार्ज मुफ्त में करना चाहता है तो इस नंबर पर कॉल कर सकते है, 1299,18008899999, फिर आपके नंबर पर एक OTP आएगा. यह कुछ ही समय तक के लिए उपलब्ध है.

जानिए Recharge Code

Jio यूजर्स बढ़ाने के लिए कंपनी ने पहले मुफ्त में डाटा और कॉलिंग की सुविधा दी थी.और इसकी सिम की स्पीड भी बहुत ही ज्यादा अच्छी थी. इस रिचार्ज के जरिए आपको 6 महीने तक फ्री डाटा मिलेगा

1GB वाला प्लान अब 6 महीने के लिए फ्री मिलेगा. इस प्लान से यूजर्स अब अपने ₹1200 बचा सकते है. यदि आप 2 साल से jio यूजर है, तो यह प्लान आपके लिए बहुत अच्छा साबित होगा. और तभी आपको यह मुक्त रिचार्ज मिलेगा.

Next Story