टेक और गैजेट्स

jio Recharge Offer New Year 2024: नए साल में यूजर्स की हुई मौज, ग्राहकों को 28 दिन तक मिलेगा डेटा साथ में फ्री कॉलिंग भी

jio Recharge Offer New Year 2024: नए साल में यूजर्स की हुई मौज, ग्राहकों को 28 दिन तक मिलेगा डेटा साथ में फ्री कॉलिंग भी
x
jio Recharge Offer New Year 2024: नए साल में रिलायंस जियो अपने ग्राहकों के लिए एक बार फिर बड़ा रिचार्ज प्लान लेकर आई है. जियो इन दिनों देश की सबसे बड़ी कंपनी है.

jio Recharge Offer New Year 2024: नए साल में रिलायंस जियो अपने ग्राहकों के लिए एक बार फिर बड़ा रिचार्ज प्लान लेकर आई है. जियो इन दिनों देश की सबसे बड़ी कंपनी है. 44 करोड़ से ज्यादा ग्राहक इन दिनों जियो सिम का इस्तेमाल कर रहे है. जियो ने अपने प्रीपेड ग्राहकों के िये एक से बढ़कर एक शानदार प्लान्स लाया है. आज हम जियो के दो शानदार प्लान्स की जानकारी देने जा रहे हैं.

Jio Phone 75 Rupees Plan

आज हम आपको जियो फोन के जिन दो ऑल इन वन प्लान की जानकारी देने वाले हैं वह 100 रुपये से भी कम कीमत में आते हैं लेकिन इनमें शानदार ऑफर मिलते हैं। ऑल इन वन में जियो फोन यूजर्स के लिए पहला प्लान 75 रुपये का है जिसमें यूजर्स को 23 दिन की वैलिडिटी मिलती है। इस प्लान में यूजर्स को 100MB+200MB का डेटा भी मिलता है। इस प्लान में कंपनी किसी भी नेटवर्क में फ्री कॉलिंग की भी सुविधा मिलती है।

Jio Phone 91 Rupees Plan

जियो फोन के ऑल इन वन प्लान में दूसरा प्लान 91 रुपये का है। इसमें भी यूजर्स को जबरदस्त ऑफर मिलते हैं। इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिन की है। कंपनी इस छोटे और सस्ते प्लान में ग्राहकों को कुल वैलिडिटी के लिए 3GB डेटा ऑफर करती है। इस प्लान में भी आपको किसी भी नेटवर्क में फ्री कॉलिंग और डेली 100 SMS मिलते हैं।

Next Story