टेक और गैजेट्स

Jio Recharge Free 2024: बड़ा ऐलान! 2016 के बाद फिर मिलेगा सभी को फ्री रिचार्ज? जाने कैसे

Jio Recharge Free 2024: बड़ा ऐलान! 2016 के बाद फिर मिलेगा सभी को फ्री रिचार्ज? जाने कैसे
x
Jio Recharge Free 2024: Jio के ग्राहकों के लिए खुशखबरी सामने आ रही है, भारत के मशहूर और बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी ने Jio नेटवर्क की ओर से अपने ग्राहकों के लिए कई नए Jio रिचार्ज प्लान की घोषणा की है।

Jio Recharge Free 2024, jio free recharge offer 2024: Jio के ग्राहकों के लिए खुशखबरी सामने आ रही है, भारत के मशहूर और बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी ने Jio नेटवर्क की ओर से अपने ग्राहकों के लिए कई नए Jio रिचार्ज प्लान की घोषणा की है। जिसके तहत तमाम बड़े ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं,

हाल ही में Jio ने 'Happy New Year Offer 2024' प्लान की शुरुआत की है। इसमें कंपनी ने अपने सबसे पुराने प्लान में कई बदलाव किए हैं। खासकर, 2999 प्लान में ये बदलाव किया गया है, 365 दिन वाले इस प्लान में 24 दिन ऐड किए गए हैं। यानी अब 365 दिन की जगह 389 दिन की वैलिडिटी दी जाएगी।

Jio Recharge Free 2024 List, Jio Free Recharge 2024, Jio Prepaid Free Recharge 2024, Jio Postpaid Free Recharge 2024, 2024 Me Jio Ke Free Recharge, jio recharge free me kaise kare

हालांकि कंपनी ने प्लान में मिलने वाली खासियत में कोई बदलाव नहीं किया है। ज्यादा दिन की वैलिडिटी मिलने की वजह से प्रतिदिन की कोस्ट कम हो गई है। Jio ने अपने इस प्लान में वैलिडिटी को लेकर काफी बदलाव किए हैं। अगर आप भी इस प्लान को खरीदना चाहते हैं तो My Jio या जियो की ऑफिशियल साइट से खरीद सकते हैं। यही पर आपको प्लान मं मिलने वाले बेनिफिट्स के बारे में पता चल जाएगा।

प्लान में 24 दिन ज्यादा मिलने के बाद कस्टमर को प्रतिदिन का खर्चा काफी कम पड़ने वाला है। जबकि इससे पहले यूजर्स को प्रतिदिन 8.21 रुपए होता था जो अब घटकर 7.70 प्रतिदिन हो गया है। ये बेनिफिट्स बढ़ने के बाद यूजर्स रोजाना 2.5GB डेटा का आनंद उठा पाएंगे। यानी आपको डेटा को लेकर काफी फायदा होने वाला है। ये प्लान Unlimited Calling और रोजाना 100 फ्री SMS की सुविधा के साथ आता है। इसमें रोजाना 5G Data भी दिया जाता है।

Jio TV, Jio Cinema और Jio Cloud सर्विस भी दी जाएगी। हालांकि Jio Cinema का प्रीमियम वर्जन तो नहीं मिलने वाला है जबकि सब्सक्रिप्शन तो आपको दिया जाएगा। प्रीमियम जियो सिनेमा अलग से खरीदना होगा। एक ही रिचार्ज खरीदने पर आपको 14 अलग-अलग OTT Apps का सब्सक्रिप्शन दिया जाएगा। ये भी आपके लिए काफी अच्छा ऑप्शन साबित हो सकता है।

Next Story