टेक और गैजेट्स

Jio Recharge Cashback Offers: 44 करोड़ यूजर्स के लिए Cashback Offer, 84 दिन तक नहीं कराना पड़ेगा रिचार्ज

Jio Recharge Cashback Offers: 44 करोड़ यूजर्स के लिए Cashback Offer, 84 दिन तक नहीं कराना पड़ेगा रिचार्ज
x
Jio Recharge Cashback Offers, Jio Cashback Offer: रिलायंस जियो देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी है। 44 करोड़ ग्राहकों के लिए जियो ने बड़ा ऐलान किया है.

Jio Recharge Cashback Offers Today, Reliance Jio Cashback Offer, Cashback Offers On Jio Recharge: रिलायंस जियो देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी है। 44 करोड़ ग्राहकों के लिए जियो ने बड़ा ऐलान किया है. दरअसल नए साल की शुरुआत में अपने ग्राहकों के लिए नए रिचार्ज प्लान्स ऑफर लेकर आती है. जियो के पास ग्राहकों के हिसाब से सस्ते और महंगे दोनों ही तरह के प्लान्स हैं। ग्राहक अपने बजट के अनुसार प्लान चुन सकते है. जियो अपने ग्राहकों के लिए कैशबैक ऑफर लेकर आती है.

जियो अपने ग्राहकों के लिए बड़ी वैलिडिटी वाला प्लान लेकर आई है. जियो के पास कई सारे ऑप्शन हैं. जियो के पास लंबी वैलिडिटी वाला एक बेहद खास प्लान मौजूद है। इसमें कंपनी ग्राहकों को 50 रुपये का कैशबैक भी मिलता है.

जियो अपने ग्राहकों को दे रहा 168GB डाटा Reliance Jio Cashback Offer 2024

जियो के जिस रिचार्ज प्लान की हम बात कर रहे हैं वह 866 रुपये के साथ आता है। इस प्लान में पूरे 84 दिन की वैलिडिटी मिलती है। आप 84 दिन तक किसी भी नेटवर्क में फ्री कॉलिंग और डेटा का लाभ उठा सकते हैं। इस प्लान में आपको कंपनी ढेर सारा इंटरनेट डेटा भी उपलब्ध कराती है। प्लान में 84 दिन की वैलिडिटी के साथ आपको 168GB डेटा मिलता है। यानी आप हर दिन 2GB डेटा मिलता है। डेली डेटा लिमिट खत्म होने के बाद आप 64kbps की स्पीड से इंटरनेट इस्तेमाल कर पाएंगे।

अब आपको इस प्लान के स्पेशल ऑफर यानी कैशबैक के बारे में बताते हैं। अगर आप अपने मोबाइल नंबर को 866 रुपये से रिचार्ज किया तो आपको कंपनी 50 रुपये का इंस्टैंट कैशबैक भी देगी। यानी आपको इस प्लान के लिए सिर्फ 806 रुपये ही खर्च करने पड़ेंगे। इसके साथ ही इसमें कंपनी ग्राहकों को स्विगी वन लाइट का 3 मंथ का सब्सक्रिप्शन भी दे रही है। आपको इसमें जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलता है।

Next Story