टेक और गैजेट्स

Jio Recharge 49: मुकेश अम्बानी ने दिया 44 करोड़ जियो ग्राहकों को दिया धमाकेदार गिफ्ट, 49 रूपए के रिचार्ज में मिलेगा सबकुछ फ्री..जानिए पूरा ऑफर्स

Jio Recharge 49:  मुकेश अम्बानी ने दिया 44 करोड़ जियो ग्राहकों को दिया धमाकेदार गिफ्ट, 49 रूपए के रिचार्ज में मिलेगा सबकुछ फ्री..जानिए पूरा ऑफर्स
x
jio recharge 149, jio recharge 49 in hindi, Jio recharge 49 plan details, jio recharge plan, jio recharge plan only calling: Reliance Jio ने अपने ग्राहकों के लिए एक नया और सस्ता प्लान लॉन्च किया है। कंपनी ने इस नए रिचार्ज प्लान को डाटा पैक के तौर पर पेश किया है, जिसकी कीमत सिर्फ 49 रुपये है।

jio recharge 49 online, jio recharge plan 3-month, jio phone recharge plan, Jio recharge 49 hindi validity, Jio 25GB data plan, jio news, jio cheapest recharge plan: Reliance Jio ने अपने ग्राहकों के लिए एक नया और सस्ता प्लान लॉन्च किया है। कंपनी ने इस नए रिचार्ज प्लान को डाटा पैक के तौर पर पेश किया है, जिसकी कीमत सिर्फ 49 रुपये है। आइए डिटेल में आगे आपको इस प्लान में मिलने वाले बेनिफिट्स के बारे में बताते हैं।

Jio के 49 रुपये वाले प्लान में मिलने वाले बेनेफिट्स Jio recharge 49 hindi price, jio recharge 49 calling plan, jio recharge plan list, jio recharge plan only calling, jio recharge plan

रिलायंस जियो का 49 रुपये वाला प्रीपेड प्लान 25GB डेटा के साथ आता है। यह एक डेटा वाउचर है, इसलिए इसका उपयोग करने के लिए आपके एक एक्टिव प्रीपेड प्लान की आवश्यकता होगी। जियो के 49 रुपये वाले प्लान की वैलिडिटी सिर्फ 1 दिन है।

एयरटेल की ओर से भी यही प्लान पेश किया गया है। एयरटेल इसे 1 दिन के लिए भी ऑफर करता है लेकिन एयरटेल इसमें 20GB डेटा देता है। तो एयरटेल और जियो के प्लान में 5GB का अंतर है। यह प्लान उन यूजर्स के लिए है जिनका डेली डेटा खत्म हो जाता है।

Reliance Jio, Reliance Jio rs 49 plan, Reliance Jio rs 49 plan benefits, Reliance Jio 1 day validity plan

अगर आप इस IPL 2024 अपने मोबाइल पर मैच लाइव देखने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो आपको ढेर सारे डाटा की जरूरत पड़ने वाली है। इसी डाटा की की कमी को खत्म करने के लिए जियो ने अपने ग्राहकों के लिए 49 रुपये वाला सस्ता प्लान लॉन्च किया है।

Next Story