टेक और गैजेट्स

Jio Prepaid Offers : अब 3 महीने तक जिओ यूजर्स को रिचार्ज की जरूरत नहीं पड़ेगी, Jio के ऑफर से कंपनियों में मचा हड़कंप, जानें

Jio Prepaid Offers : अब 3 महीने तक जिओ यूजर्स को रिचार्ज की जरूरत नहीं पड़ेगी, Jio के ऑफर से कंपनियों में मचा हड़कंप, जानें
x
Jio Prepaid Offers : जिओ के इस ऑफर के बाद आपको तीन महीने तक रिचार्ज करवाने की जरूरत नहीं पड़ने वाली है।

Jio Recharge Plan : Jio अपने सबसे कम कीमत वाले रिचार्ज और फ़ास्ट इंटरनेट के लिए जाना जाता है, समय-समय पर Jio अपने ग्राहकों के लिए खास ऑफर्स लेकर आता रहता है। Jio के ऑफर्स हमेशा पैसा वसूल ऑफर होते हैं। अगर आपको भी हर महीने रिचार्ज करने में समस्या होती है, तो आपके लिए Jio प्रीपेड रिचार्ज के बारे में बताने जा रहें हैं. जिसके बाद 3 महीने तक आपको मोबाइल के रिचार्ज की झंझट नहीं होगी।

Jio Prepaid का किफायती प्लान

Jio Prepaid Plan : Jio की ओर से अपने ग्राहकों को मात्र 719 रूपए में तीन महीने के लिए प्लान ऑफर किया जा रहा है, जिसके बाद यूजर्स को 84 दिनों का रिचार्ज की टेंशन नहीं लेना होगा। इसका एक फायदा यह भी है ये का तीन महीने के हिसाब से यह काफी सस्ता है, और हर महीने के महंगे रिचार्ज की दिक्कत भी नहीं होगी।

Jio प्रीपेड प्लान के फायदे

Jio Prepaid Plan Benefits : बात करें जिओ के इस प्लान के फायदे के बारे में तो इसमें आपको 84 दिनों तक अनलिमिटेड कॉलिंग दी जाती है। और 100 sms फ्री प्रतिदिन कर सकते हैं। सबसे मजे की बात यह है की इसमें कुल 168 जीबी डाटा मिलता है, यानि की प्रतिदिन 2 जीबी डाटा का लाभ उठा पाएंगे। इस रिचार्ज को करने के बाद आप तीन महीने तक जिओ की फ़ास्ट इंटरनेट सर्विस का लाभ उठा पाएंगे। इसके साथ ही आप Jio Tv, Jio Cinema, Jio Security व जिओ क्लाउड की सेवा का भी लाभ उठा सकेंगे।

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story