टेक और गैजेट्स

Jio Post Paid Plan: आकाश अंबानी का ग्राहकों को सौगात, Jio का 1 प्लान चला सकेंगे 4 लोग, Netflix-Prime भी फ्री

Jio Post Paid Plan: आकाश अंबानी का ग्राहकों को सौगात, Jio का 1 प्लान चला सकेंगे 4 लोग, Netflix-Prime भी फ्री
x
Jio Post Paid Plan: आकाश अंबानी का ग्राहकों को सौगात, Jio का 1 प्लान चला सकेंगे 4 लोग, Netflix-Prime भी फ्री! Jio Post Paid Plan: Akash Ambani's gift to customers, 4 people will be able to run 1 plan of Jio, Netflix-Prime also free

Jio Post Paid Plan: रिलायंस जियो देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी है. हाल ही में पोस्टपेड जियो यूजर्स के लिए कंपनी का एक प्लान एक साथ 4 लोग इस्तेमाल कर सकते हैं. अगर आपके परिवार में भी चार सदस्य हैं, तो सिर्फ एक प्लान में आप सभी का काम चल जाएगा.

Jio का 999 रुपये का पोस्टपेड प्लान

जियो का यह पोस्टपेड प्लान 999 रुपये महीने का है। प्लान में आपको 200 जीबी डेटा दिया जाता है। लिमिट खत्म होने के बाद 10 रुपये प्रति जीबी का चार्ज लिया जाता है। प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100 एसएमएस भी दिए जाते हैं।


इसमें एक प्राइमरी सिम के साथ 3 अतिरिक्त सिम भी दिए जाते हैं। यानी एक साथ 4 लोग एक ही प्लान का इस्तेमाल कर पाएंगे। कुल 200 जीबी डेटा मिलने का मतलब है कि अगर सभी यूजर्स बराबर इस्तेमाल करें तो एक यूजर के लिए महीने में 50 जीबी डेटा होता है।

अन्य सुविधाओं की बात करें तो प्लान में 500 जीबी तक डेटा रोलओवर की भी सुविधा दी जाती है। इसके साथ ही Amazon Prime, Netflix, Disney+ Hotstar, JioTV, JioSecurity और JioCloud जैसे ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी दिया जाता है।

Next Story