टेक और गैजेट्स

Jio Phone 5G Price: सिर्फ 2500 रूपए में घर ले जा सकेंगे जियो का 5जी फोन, जानिए Specification

Jio Phone 5G Price: सिर्फ 2500 रूपए में घर ले जा सकेंगे जियो का 5जी फोन, जानिए Specification
x
Jio Phone 5g Price In India: JIO ने 4जी स्मार्टफोन Jio Phone Next के Jio Phone 5G को लांच करने की तैयारी कर ली है.

Jio Phone 5G, Jio Phone 5G Price, Jio Phone 5G specification: जियो (Jio) देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी है. बता दे की JIO 4G लांच होने पर पूरे देश में इंटरनेट की मांग तेजी से बढ़ गई थी. जियो के अलावा एयरटेल और वोडाफोन, आइडिया वोडाफोन जैसी कम्पनिया देश में 5जी की लॉन्चिंग की तैयारी कर रही है. तीनो कंपनी ने लगभग 5जी का ट्रायल पूरा भी कर लिया है. बस अब लांचिंग की तैयारी चल रही है. इस बीच JIO ने 4जी स्मार्टफोन Jio Phone Next के Jio Phone 5G को लांच करने की तैयारी कर ली है.

jio phone 5g launch date, jio phone 5g online booking

खबर सामने आ रही है की दिसंबर 2022 तक Jio Phone 5G को लांच किया जा रहा है. Jio Phone 5G की कीमत 12,000 रुपये के करीब बताई जा रही है. वही एक अन्य रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है की Jio Phone 5G की कीमत महज 2,500 रुपये होगी। रिपोर्ट में यह भी दावा किया जा रहा है कि 2,500 रुपये डाउन पेमेंट होगा और बाकी की रकम ईएमआई के जरिए देनी होगी। खैर अभी तक कीमत को लेकर कोई ऑफिसियल खबर सामने नहीं आई है.

Jio Phone 5G specification

Jio Phone 5G के फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.5 इंच की HD+ IPS LCD डिस्प्ले मिल सकती है जिसका रिजॉल्यूशन 1600x720 पिक्सल होगा। फोन के साथ स्नैपड्रैगन 480 5G प्रोसेसर और 4 जीबी रैम के साथ 32 जीबी की स्टोरेज मिलेगी। बता दें कि यह सबसे सस्ता 5जी प्रोसेसर है। Jio Phone 5G के साथ डुअल रियर कैमरा सेटअप मिल सकता है जिसमें प्राइमरी लेंस 13 मेगापिक्सल का है और दूसरा लेंस 2 मेगापिक्सल का मैक्रो होगा। फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिल सकता है। Jio Phone 5G में भी Pragati OS मिल सकता है जो कि Jio Phone Next में है।

Next Story