टेक और गैजेट्स

Jio Phone 5G Price: Jio का एक और बड़ा धमाका, Jio Phone 5G होगा लांच, कीमत होगी इतनी कम की नहीं कर पाएंगे यकीन

Jio Phone 5G Price: Jio का एक और बड़ा धमाका, Jio Phone 5G होगा लांच, कीमत होगी इतनी कम की नहीं कर पाएंगे यकीन
x
Jio Phone 5G Price: देश में जल्द ही 5G नेटवर्क लॉन्च होने वाला है. इसके साथ ही एक नई चर्चा शुरू हो गई है. चर्चा जियो के 5G फोन की है. कंपनी ने पिछले साल ही अपना पहला 4G स्मार्टफोन Jio Phone Next लॉन्च किया था.

Jio Phone 5G Price: देश में जल्द ही 5G नेटवर्क लॉन्च होने वाला है. इसके साथ ही एक नई चर्चा शुरू हो गई है. चर्चा जियो के 5G फोन की है. कंपनी ने पिछले साल ही अपना पहला 4G स्मार्टफोन Jio Phone Next लॉन्च किया था. इस फोन को बहुत अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला और अब कंपनी इसे डिस्काउंट पर बेच रही है. ऐसे में क्या कंपनी एक 5G फोन लॉन्च करेगी?

Jio Phone 5G, jio phone 5g kab launch hoga, jio phone 5g online booking, jio phone 5g online booking 2022

इसके साथ ही Reliance Jio जल्द ही भारत में एक नया Jio Phone 5G लॉन्च कर सकती है। टेलीकॉम ने पहले ही पुष्टि कर दी है कि वह फोन पर काम कर रही है, लेकिन अभी तक लॉन्च की तारीख का खुलासा नहीं किया है।

Jio 5G Phone Price

Jio 5G Phone की कीमत की बात करें तो कुछ लीक्स रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि इसकी संभावित कीमत 12000 रुपये हो सकती है, जबकि कुछ अफवाहों पर गौर करें तो अपकमिंग 5जी मोबाइल 2500 रुपये में दस्तक दे सकता है, जिस पर यकीन करना काफी मुश्किल हो जाता है. हां 5जी स्मार्टफोन की डाउनपेमेंट जरूर 2500 रुपये हो सकती है.

Jio 5G Phone Plans Benefits, jio phone 5g launch date

Jio 5G Phone के साथ कंपनी रिचार्ज बंडल में कुछ इंटरनेट डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग का बेनेफिट्स मिलेंगे. हालांकि उनकी कीमत क्या होगी, उसके बारे में अभी तक कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन इतना जरूर है कि 4जी की तुलना में नए 5जी प्लान की कीमत ज्यादा होगी.

Jio 5G Phone Feature And Specifications

Jio 5G Phone के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 6.5 इंच का एचडी प्लस आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले दिया जा सकता है, जिसका रेजोल्यूशन 600×720 पिक्सल में हो सकता है. फोन स्नैपड्रैगन 480 चिपसेट के साथ दस्तक देगा, जिसमें 4जीबी रैम और 32 जीबी इंटरनल स्टोरेज देखने को मिलेगी.

Next Story