टेक और गैजेट्स

Jio OTT Apps New Plans: सिर्फ 100 रुपये में 6 OTT ऐप्स का मजा, जानिए पूरी डिटेल

Jio Free OTT Postpaid Plan Offer
x

Jio Free OTT Postpaid Plan Offer

Jio OTT Apps New Plans: सिर्फ 100 रुपये में 6 OTT ऐप्स का मजा, जानिए पूरी डिटेल! Enjoy 6 OTT apps in just Rs 100, know full details

Jio OTT Apps New Plans: यदि आपने भी अपने घर में या ऑफिस में JioFiber लगवा रखा है तो ये खबर आपके लिए शानदार है. जानकारी के मुताबिक हाल ही में यूजर्स के लिए नए एंटरटेनमेंट प्लान आया है जो जियो फाइबर यूजर्स को दिया जा रहा है. इस प्लान की बात करे तो आपको 999+ प्लान खरीदने पर ओवर-द-टॉप (OTT) सब्सक्रिप्शन मिल रहा है.

यही नहीं यदि कोई ग्राहक को ये राशि ज्यादा लग रही है. तो JioFiber ने 399 रुपये और 699 रुपये के प्लान को भी तैयार किया है. जिसमे ग्राहकों के लिए एंटरटेनमेंट और एंटरटेनमेंट प्लस मौजूद है.

JioFiber Entertainment Plan

399 रुपये और 699 रुपये के प्लान के बारे में बताये तो आपको पहले इनमें से कोई भी प्लान खरीदना होगा और फिर 100 रुपये प्रति माह का एंटरटेनमेंट प्लान लेना होगा और इसके साथ ही यूजर्स को छह OTT ऐप्स का सब्सक्रिप्शन मिलेगा.

JioFiber Entertainment Plus Plan

JioFiber जो प्रति माह 200 रुपये पर आएगा और 14 ओटीटी ऐप्स तक पहुंच प्रदान करेगा. 14 ऐप्स में Disney Hotstar, Zee5, Sonyliv, Voot, Sunnxt, Discovery+, Hoichoi, Altbalaji, Eros Now, Lionsgate, ShemarooMe, Universal+, Voot Kids, JioCinema शामिल हैं. ये प्लान JioFiber पोस्टपेड ग्राहकों के लिए उपलब्ध हैं. इसलिए यदि आप एक प्रीपेड JioFiber ग्राहक हैं, तो आपको पहले एक पोस्टपेड ग्राहक में बदलना होगा. अगर आप कंपनी से एंटरटेनमेंट प्लान खरीद रहे हैं तो आप Jio सेट-टॉप बॉक्स (STB) का भी दावा कर सकते हैं.

अन्य किसी भी योजना में कोई अन्य परिवर्तन नहीं किया गया है. यदि आप अभी भी बिना किसी OTT सब्सक्रिप्शन के JioFiber से अपनी एंट्री-लेवल प्लान्स को जारी रखना चाहते हैं, तो आप ऐसा कर सकते हैं. हालांकि, यदि आप ओटीटी सदस्यता चाहते हैं, तो आपका सबसे अच्छा दांव JioFiber एंटरटेनमेंट प्लान्स के लिए जाना होगा.

Next Story