टेक और गैजेट्स

Jio New Year Offers Free Call And Data 2024: जियो का 44 करोड़ ग्राहकों को बड़ा गिफ्ट, सभी ग्राहकों का 24 दिन तक फ्री चलेगा कॉल और डाटा

Jio New Year Offers Free Call And Data 2024: जियो का 44 करोड़ ग्राहकों को बड़ा गिफ्ट, सभी ग्राहकों का 24 दिन तक फ्री चलेगा कॉल और डाटा
x
Jio New Year Offers Free Call And Data 2024: देश की सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी रिलायंस जियो ने अपने 44 करोड़ से ज्यादा ग्राहकों को नए साल के पहले बड़ा गिफ्ट दे दिया है.

Jio New Year Offers Free Call And Data 2024: देश की सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी रिलायंस जियो ने अपने 44 करोड़ से ज्यादा ग्राहकों को नए साल के पहले बड़ा गिफ्ट दे दिया है. कंपनी अपने सभी ग्राहकों को 24 दिनों की एक्स्ट्रा वैलिडिटी दे रही है। इस प्लान का इस्तेमाल कर रहे ग्राहकों को दोबारा रिचार्ज नहीं कराना पड़ेगा।

जियो (Reliance Jio) ने अपने यूजर्स के लिए न्यू ईयर से पहले ही क्रिसमस पर एक खास एलान कर दिया है। न्यू ईयर को देखते हुए अब जियो अपने ग्राहकों के लिए एक धमाकेदार New Year 2024 Gift लेकर आया है।

Jio 2999 Recharge Plan

जियो के जिस प्लान की हम बात कर रहे हैं वह एक एनुअल प्लान है। इसकी कीमत 2,999 रुपये है। एक बार में आपको यह प्लान महंगा लग सकता है लेकिन इसकी डेली की कॉस्ट 8 रुपये से भी कम है। वैसे तो इस प्लान में कंपनी ग्राहकों को 365 दिन की वैलिडिटी ऑफर करता है लेकिन न्यू ईयर ऑफर में इसमें 24 दिन की एक्स्ट्रा वैलिडिटी मिलती है। इस तरह से आप 389 डेज के लिए बार बार रिचार्ज के झंझट से फ्री हो जाएंगे।

जियो अब अपने एक एनुअल प्लान में ग्राहकों को न्यू ईयर गिफ्ट में 24 दिन की एक्स्ट्रा वैलिडिटी दे रहा है। वैलिडिटी के साथ ही कंपनी ग्राहकों को 75GB डेटा भी एक्स्ट्रा दे रही है।

Next Story